खेल

क्या गांगुली होंगे बीजेपी में शामिल, TMC सांसद ने कहा- टिक नहीं पाएंगे...

Gulabi
25 Nov 2020 4:27 AM GMT
क्या गांगुली होंगे बीजेपी में शामिल, TMC सांसद ने कहा- टिक नहीं पाएंगे...
x
पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अभी से ही जमीन तैयार होने लगी है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अभी से ही जमीन तैयार होने लगी है. काफी वक्त से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली राजनीति में आ सकते हैं और बीजेपी का हिस्सा बन सकते हैं. इन कयासों पर अब तृणमूल कांग्रेस की प्रतिक्रिया आई है, टीएमसी सांसद सौगत रॉय का कहना है कि अगर सौरव ऐसा फैसला लेते हैं तो उन्हें काफी दुख होगा.

सौगत रॉय ने कहा कि सौरव गांगुली सभी बंगालियों के लिए एक आइकन हैं, अगर वो राजनीति में आते हैं तो मैं खुश नहीं होऊंगा. वो बंगाल से इकलौते क्रिकेट कप्तान रहे, टीवी शो के कारण भी फेमस हैं. उनका राजनीति में कोई बैकग्राउंड नहीं हैं, ऐसे में वो यहां नहीं टिक पाएंगे.



टीएमसी सांसद ने कहा कि सौरव गांगुली को देश और गरीबों की समस्याओं के बारे में नहीं पता है, ना ही उन्हें गरीबी और मजदूरों की दिक्कत की जानकारी है. बीजेपी पर तंज कसते हुए सौगत रॉय ने कहा कि बीजेपी के पास मुख्यमंत्री पद का कोई उम्मीदवार नहीं है, इसी वजह से वो इस तरह की बातें फैला रहे हैं.

दरअसल, अभी बीजेपी की ओर से बंगाल में बिना किसी चेहरे के साथ ही चुनाव में कूदने की बात कही जा रही है. लेकिन लंबे वक्त से ये कयास लग रहे हैं कि बीजेपी की ओर से सौरव गांगुली मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हो सकते हैं. हालांकि, इसकी कोई पुष्टि नहीं कर रहा है.

बीते दिनों जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल में थे, तब भी उनसे इसपर सवाल हुआ था. लेकिन अमित शाह ने इसपर जवाब नहीं दिया था और कहा था कि अभी तक ऐसी कोई बात नहीं हुई है, जब भी कोई फैसला होगा तो जानकारी दी जाएगी. बता दें कि बंगाल में मई 2021 में चुनाव होना है, ऐसे में अभी से ही टीएमसी और बीजेपी में जंग जारी है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it