खेल

विल बेन्सन ने होमर को 3 रन से हराया, जिससे सिनसिनाटी रेड्स ने सैन फ्रांसिस्को जायंट्स को 3-2 से हराया

Kunti Dhruw
20 July 2023 4:29 AM GMT
विल बेन्सन ने होमर को 3 रन से हराया, जिससे सिनसिनाटी रेड्स ने सैन फ्रांसिस्को जायंट्स को 3-2 से हराया
x
विल बेन्सन ने तीन रन का होमर मारा और सिनसिनाटी रेड्स ने बुधवार रात को जाइंट्स पर 3-2 की जीत के साथ सैन फ्रांसिस्को की सात गेम की जीत का सिलसिला तोड़ दिया। ग्राहम एशक्राफ्ट ने सातवीं पारी में कदम रखा, क्योंकि सिनसिनाटी ने छह गेम की गिरावट को रोक दिया, जिसने आश्चर्यजनक रेड्स को एनएल सेंट्रल में मिल्वौकी को पीछे छोड़ते हुए दूसरे स्थान पर पहुंचा दिया। सिनसिनाटी के लिए यह सीज़न का सबसे खराब स्किड था।
"हमें इसकी ज़रूरत थी," रेड्स मैनेजर डेविड बेल ने कहा। "(एशक्राफ्ट) ने अच्छी शुरुआत की। उसके पास वास्तव में अच्छी चीजें थीं। मुझे लगता है कि कुंजी एक-दो जाम से बाहर निकलना था। कुछ अच्छे खेल थे, लेकिन ग्राहम ने अच्छी पिचें बनाईं। उसने निश्चित रूप से अपना काम किया।"
रेड्स (51-46) को चार हिट मिलीं। इस वर्ष वे 0-9 थे जब वे चार या उससे कम हिट के साथ समाप्त हुए। बेन्सन ने कहा, "चाहे वह मेरी हिट हो या किसी की हिट, जब तक हमें जीत मिली, यही एकमात्र चीज महत्वपूर्ण है।" “इसका हिस्सा बनना अच्छा है। आप कभी नहीं जानते कि यह कौन होने वाला है।"
सैन फ्रांसिस्को के लिए ब्लेक साबोल ने होम किया और रॉस स्ट्रिपलिंग ने तीन रन वाली गेंद की छह पारियां खेलीं। जायंट्स (54-42) डॉजर्स को पीछे छोड़ते हुए एनएल वेस्ट में दूसरे स्थान के लिए डायमंडबैक के साथ बराबरी पर हैं।
जाइंट्स मैनेजर गेबे कपलर ने कहा, "हमने अंत तक संघर्ष किया, लेकिन उनके पास सर्वश्रेष्ठ बुलपेन पिचर्स थे और उन्होंने पिचें बनाईं।"
एशक्राफ्ट (5-7) तब चला गया जब सबोल ने विपरीत क्षेत्र की ड्राइव के साथ सातवें स्थान पर बढ़त बना ली, जिसने बाईं ओर की दीवार को साफ कर दिया। साबोल के 11वें होमर ने सिनसिनाटी की बढ़त को 3-2 कर दिया।
एशक्राफ्ट ने पांच हिट की अनुमति दी, तीन को आउट किया और दो को चलता किया, एक कठिन खिंचाव के बाद अपना टर्नअराउंड जारी रखा। दाएं हाथ के खिलाड़ी ने अपनी पिछली चार शुरुआतओं में 1.82 ईआरए के साथ 2-1 का सुधार किया।
एशक्राफ्ट ने कहा, "यह वैसा ही है जैसा मैं कहता रहा हूं।" “यह उस लय को ढूंढ रहा है और इसमें शामिल हो रहा है। पाँचवें और छठे में, कुछ ऐसी गड़बड़ियाँ थीं जिनसे मैं बच गया और थोड़ा बहुत सोचने लगा जैसे कि यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूँ कि क्या हो रहा है, जबकि वास्तव में, मुझे इसके बारे में बैठकर सोचने की ज़रूरत नहीं थी। मुझे बस बाहर जाकर ज़ोन पर हमला करने की ज़रूरत थी। एक बार जब मैं उस मानसिकता में वापस आ गया तो यांत्रिकी एक तरह से लाइन में लग गए।
एशक्राफ्ट के जाने के बाद इयान गिबॉट, लुकास सिम्स और एलेक्सिस डियाज़ ने एक-एक पारी खेली। डियाज़ ने 28 कोशिशों में अपने 27वें बचाव में 1-2-3 के साथ नौवें स्थान पर रहते हुए दो प्रहार किए।
सैन फ्रांसिस्को ने आठवें में दो धावकों को बाहर कर दिया, लेकिन लुइस माटोस के बायीं ओर उड़ने पर सिम्स जाम से बच गया।
स्ट्रिपलिंग (0-3) ने सीज़न की अपनी सबसे लंबी पारी में चार हिट की अनुमति दी और एक भी रन नहीं बना सके। पीठ के निचले हिस्से में खिंचाव के कारण 35 गेम न खेलने के बाद यह उनकी पांचवीं उपस्थिति और चौथी शुरुआत थी।
कपलर ने कहा, "हम शायद उसे और अधिक पिचें दे सकते थे, लेकिन हम चाहते थे कि उसका अंत अच्छे नोट पर हो।" उन्होंने अपना काम किया और हमें खेल में बनाए रखा। उसे जोरदार तरीके से आउट करना अच्छा रहा।' हमने खेल को दो पिचर्स के साथ कवर किया, जिससे हम कल के लिए तैयार हैं।
क्रिस्चियन एनकर्नासियोन-स्ट्रैंड और टायलर स्टीफेंसन ने एकल के साथ तीसरा स्थान खोला, इससे पहले कि बेन्सन ने 3-0 की बढ़त के लिए बैकडोर स्लाइडर को बाएं-केंद्र तक पहुंचाया। यह बेन्सन का सीज़न का छठा होमर था।
स्ट्रिपलिंग ने कहा, "स्काउटिंग रिपोर्ट के आधार पर, वह एक ऐसा स्थान था जहां पिचर्स को बेन्सन के साथ सफलता मिली थी, लेकिन उन्होंने इसे पंच कर दिया।" "यह पूरे साल ऐसा ही रहा है, घरेलू रनों पर बहुत अधिक रन दे रहा हूं, लेकिन मैं छह पारियां हासिल करने और बुलपेन की मदद करने में सक्षम था।"
पांचवें में जब एशक्राफ्ट ने डेविड विलार को मारा और ब्रेट वाइज़ली और केसी श्मिट को चलता किया, तो जाइंट्स ने बेस पर कब्जा कर लिया और पांचवें में कोई भी आउट नहीं हुआ। इसके बाद जॉक पेडर्सन ने रन-स्कोरिंग डबल प्ले में वापसी की और माइक यास्त्रज़ेम्स्की सामने आए।
Next Story