खेल

फुटबॉलर थियागो की नसबंदी करवाने की बात पत्नी ने कही ये बात

Bharti sahu
18 Nov 2020 2:23 PM GMT
फुटबॉलर थियागो की नसबंदी करवाने की बात पत्नी ने कही ये बात
x
ब्राजील के फुटबॉलर और मौजूदा समय में चैलिसा के लिए खेल रहे थियागो सिल्वा इन दिनों पत्नी की एक मांग के कारण चर्चा में आए हुए हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | ब्राजील के फुटबॉलर और मौजूदा समय में चैलिसा के लिए खेल रहे थियागो सिल्वा इन दिनों पत्नी की एक मांग के कारण चर्चा में आए हुए हैं। थियागो की पत्नी इसाबेल चाहती है कि वह नसबंदी करवा लें।

इसाबेल ने एक इंटरव्यू में खुद की ट्यूब्स को हटाने संबंधी कहा कि यह काफी मुकिल है। मैं इस पर सोच भी नहीं रही हूं। हमारी फैमिली में यह काफी मुश्किल है। क्योंकि कई महिलाएं इसके बाद अप्रयत्क्ष रूप से वजन बढ़ा जा चुकी है। क्योंकि मैं भी ऐसी फैमिली से आई हूं इसलिए रिस्क नहीं ले सकती। इसलिए मैंने डॉक्टर से थियागो की नसबंदी करवाने की बात की। मुझे लगता है कि यह सही रास्ता है। यह वही चीज है जिसके बारे में हम बात करते हैं।

इसाबेल जोकि सोशल मीडिया पर बैला सिल्वा के नाम से जानी जाती है, ने कहा- जब अभी भी और बच्चों के सपने लेता है। मैंना उससे कहा है कि वह आप्रेशन करवा ले उसके बाद मैं भी पिल्स लेना बंद कर दूंगी।बता दें कि इसाबेल इंस्टाग्राम अकाऊंट पर खुद बिजी रहती हैं। वह यहां अपनी वल्र्ड टूर और समुद्र किनारे खिंचवाई गई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करने से बिल्कुल भी नहीं हिचकचाती। बीते दिनों भी उन्हें बिकिनी में पूल में मस्ती करते हुए देखा गया था।

थियागो सिल्वा और इसाबेल ने 2005 में शादी की थी। शादी से पहले वह एक दूसरे को डेटिंग करते थे। इतने सालों में भी दोनों का एक दूसरे पर विश्वास बना हुआ है। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर खूब मस्ती करते हुए दिखते हैं।

Next Story