खेल

एलिसे पेरी ने 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट के उद्घाटन सत्र से क्यों वापस लिया अपना नाम

Bharti sahu
10 July 2021 12:41 PM GMT
एलिसे पेरी ने द हंड्रेड टूर्नामेंट के उद्घाटन सत्र से क्यों वापस लिया अपना नाम
x
ऑस्ट्रेलिया की अनुभवी ऑलराउंडर एलिसे पेरी ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट के उद्घाटन सत्र से अपना नाम वापस ले लिया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | ऑस्ट्रेलिया की अनुभवी ऑलराउंडर एलिसे पेरी ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट के उद्घाटन सत्र से अपना नाम वापस ले लिया है। इस 30 वर्षीय खिलाड़ी को 21 जुलाई से शुरू होने वाले 100 गेंदों के महिलाओं के टूर्नामेंट में बर्मिंघम फीनिक्स का प्रतिनिधित्व करना था।

'ईएसपीएन क्रिकइंफो' के मुताबिक महिला प्रतियोगिता की प्रमुख बेथ बैरेट-वाइल्ड ने कहा, '' जाहिर है हम बहुत निराश हैं कि एलिस पेरी को व्यक्तिगत कारणों से 'द हेड्रेड' से हटना पड़ा है। हम हालांकि उनके फैसले को पूरी तरह से समझते हैं और उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।'

उनका टीम से हटना फीनिक्स के लिए एक झटका है क्योंकि टीम की एक अन्य अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी न्यूजीलैंड की सोफी डिवाइन भी पिछले महीने टूर्नामेंट से बाहर हो गयी थी।पेरी की हमवतन एलिसा हीली, मेग लैनिंग और राचेल हेन्स ने भी भारत के खिलाफ 19 सितंबर से शुरू हो रही घरेलू सीरीज से पहले आयोजित होने वाले ' द हंड्रेड' से नाम वापस ले लिये है।
आक्रामक बल्लेबाजी करने वाली शेफाली वर्मा और टी20 कप्तान हरमनप्रीत कौर सहित पांच भारतीय महिला क्रिकेटरों ने 'द हंड्रेड' के लिए अलग-अलग टीमों के साथ करार किये हैं। महिलाओं के 'द हंड्रेड' का समापन 21 अगस्त को होगा।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta