खेल

छठी पारी में ग्रैंडल के 2 रन के डबल के कारण वाइट सॉक्स ने 6-2 से जीत दर्ज की

Kunti Dhruw
21 July 2023 4:44 AM GMT
छठी पारी में ग्रैंडल के 2 रन के डबल के कारण वाइट सॉक्स ने 6-2 से जीत दर्ज की
x
यास्मानी ग्रांडल ने दो रन के डबल के साथ चार रन की छठी पारी की शुरुआत की, जिसके बाद पीट अलोंसो की गलती हुई और जोस क्विंटाना के मेट्स डेब्यू में शिकागो वाइट सॉक्स ने गुरुवार को न्यूयॉर्क को 6-2 से हरा दिया।
व्हाइट सॉक्स द्वारा ड्रू स्मिथ के खिलाफ बेस लोड करने के तुरंत बाद ग्रैंडल चेतावनी ट्रैक पर दोगुना हो गया।
पारी की शुरुआत तब हुई जब अलोंसो ने लुइस रॉबर्ट जूनियर के ग्राउंडर पर बैक किया जो उनके दस्ताने से उछल गया। पहले बेसमैन ने अपना सिर अपने हाथों पर रखकर अपनी निराशा व्यक्त की।
अलोंसो ने कहा, "मुझे नहीं पता था कि इसे चार्ज करना है या नहीं और फिर अंततः एक इन्फिल्डर के रूप में आपको या तो पीछे हटने या गेंद लेने का निर्णय लेना होगा।" "मैंने ऐसा नहीं किया और इसने मुझे खा लिया और यही त्रुटि का कारण बना।"
अलोंसो की सीज़न की पांचवीं त्रुटि के बाद, एलॉय जिमेनेज़ ने सिंगल लिया और जेक बर्गर चले गए। ग्रैंडल ने एक डबल लाइन लगाई जो दाहिने क्षेत्र की बाड़ के सामने गिरी। यह ग्रैंडल का नौ खेलों में पहला आरबीआई था और कैचर का 15 खेलों में पहला एक्स्ट्रा-बेस हिट था।
शिकागो के मैनेजर पेड्रो ग्रिफोल ने कहा, "ग्रैंडल ने वास्तव में प्लेट के पीछे काम किया और यह एक बड़ा डबल डबल था।"
ऑस्कर कोलास के बलिदान फ्लाई के बाद, एल्विस एंड्रस ने 18 अगस्त, 2021 के बाद अपना पहला ट्रिपल मारा, एक फ्लाई बॉल जो मैकनील के ऊपर चढ़ गई।
जिमेनेज ने क्विंटाना (0-1) के खिलाफ आरबीआई के एकल चार बल्लेबाजों को मारा और एंड्रस ने दूसरे में एक बलिदान फ्लाई उठाई।
2012-17 तक वाइट सॉक्स के लिए वकालत करने वाले 34 वर्षीय बाएं हाथ के खिलाड़ी क्विंटाना ने मेट्स के साथ एक फ्री एजेंट के रूप में $26 मिलियन, दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए, फिर स्प्रिंग ट्रेनिंग के दौरान उनकी पसली में फ्रैक्चर हो गया। उन्होंने पांच पारियों में दो रन और छह हिट दिए, तीन को आउट किया और कोई नहीं चला, अपने अंतिम नौ हिटरों में से आठ को रिटायर कर दिया।
क्विंटाना ने कहा, "मुझे लगता है कि मैंने गेंद को अच्छी तरह से निष्पादित किया है।" कुछ कमजोर संपर्कों के बारे में आप कुछ नहीं कर सकते, लेकिन कुल मिलाकर यह बहुत अच्छा लगता है।
माइकल कोपेच (4-8) ने 5 2/3 पारियों में दो हिट की अनुमति दी, दोनों उमर नरवाज़ को, और 24 मई के बाद उन्हें अपनी पहली जीत मिली। वह सात शुरुआत में 3.66 ईआरए के साथ 0-4 थे, एक खिंचाव जिसमें दाहिने कंधे की सूजन के कारण एक संक्षिप्त घायल सूची का कार्यकाल शामिल था।
आईएल से वापसी में अटलांटा में शुक्रवार को दो आउट होने और 38 पिचें फेंकने के बाद कोपेच ने वापसी की।
कोपेच ने कहा, "जब से मैं पांच से आगे बढ़ा हूं और आईएल से बाहर आ रहा हूं और फिर पहली बार एक छोटी पारी खेल रहा हूं, मुझे पता है कि मेरी पिच गिनती सीमित है।" “छक्का लगाना अच्छा होता, लेकिन जब तक मैं अच्छा महसूस कर सकता था तब तक वहां से बाहर निकलना और खुद को स्ट्रेच करना अच्छा होता।
इस साल यह बड़ी लीग में सर्वश्रेष्ठ सातवीं बार था जब कोपेच ने दो हिट या उससे कम की अनुमति दी और 2021 की शुरुआत के बाद से यह उनकी 19वीं हिट है।
कोपेच ने पांच आउट किए और चार रन बनाए, एरोन बमर ने पांच आउट किए और ग्रेगरी सैंटोस ने दो आउट किए। केंडल ग्रेवमैन ने चार-हिटर को समाप्त करने के लिए 1-2-3 नौवां स्थान हासिल किया।
नरवाज़ ने तीसरे में एकल प्रदर्शन किया और पांचवें में होम किया, ऑफसीज़न के दौरान मेट्स के साथ $16 मिलियन, दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बाद उनका पहला होम रन था।
अलोंसो ने आठवें में एक आरबीआई सिंगल मारकर 15 में से 0 का स्कोर बनाया।
प्रशिक्षक का कक्ष
वाइट सॉक्स: 1बी एंड्रयू वॉन लगातार दूसरे गेम के लिए बाहर बैठे और एक्स-रे नकारात्मक था। ... आरएचपी लियाम हेंड्रिक्स (कोहनी की सूजन) ने बुधवार को अपने 17-पिच सिम्युलेटेड गेम के दौरान बढ़ी हुई गति दिखाई। ...आरएचपी माइक क्लीविंगर (बाइसेप्स सूजन) बुधवार को एक सिम्युलेटेड गेम में 45 पिचें फेंकने के बाद अपनी अगली आउटिंग में 60 पिचों तक बढ़ जाएगा।
मेट्स: आरएफ स्टार्लिंग मार्टे को माइग्रेन के कारण घायलों की सूची में रखा गया था। ... मेट्स एलएफ टॉमी फाम को पहली बार दौड़ते समय अपनी दाहिनी कमर में चोट लग गई क्योंकि वह एक डबल प्ले में उतरे, जो तीसरे स्थान पर समाप्त हुआ, फिर गेम छोड़ दिया। फाम ने कहा कि उन्हें कुछ जकड़न महसूस हो रही है और उन्हें आशा है कि वह आईएल कार्यकाल से बच सकते हैं। "मैं झूठी आशा छोड़कर कुछ नहीं कहना चाहता और मुझे अपने शब्द वापस लेने होंगे लेकिन मैं कहूंगा कि यह दो सप्ताह पहले जितना बुरा नहीं है, इसलिए आशावादी होने का कारण है।" ... आरएचपी सैम कूनरोड (राइट लैट स्ट्रेन) ने क्लास ए सेंट लूसी के साथ अपनी दूसरी पुनर्वसन उपस्थिति में 16 पिचें फेंकी।
अगला
वाइट सॉक्स: आरएचपी लांस लिन (6-8, 6.06 ईआरए) ने शुक्रवार को मिनेसोटा में तीन मैचों की श्रृंखला के शुरुआती मैच में आरएचपी जो रयान (8-6, 3.77) का विरोध किया।
मेट्स: आरएचपी कोडाई सेंगा (7-5, 3.20) ने बोस्टन में शुक्रवार को तीन मैचों की श्रृंखला के शुरुआती मैच में आरएचपी कुटर क्रॉफर्ड (4-4, 3.74) का विरोध किया।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story