खेल

अबू धाबी टी10 लीग में खेलते दिखेंगे वेस्टइंडीज बल्लेबाज क्रिस गेल

Bharti sahu
21 Dec 2020 9:09 AM GMT
अबू धाबी टी10 लीग में खेलते दिखेंगे वेस्टइंडीज बल्लेबाज क्रिस गेल
x
यूनिवर्स बाॅस के नाम से जाने जाते वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल इंडियन प्रीमियर लीग के बाद अब अबू धाबी टी10 लीग में खेलते हुए नजर आएंगे।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | यूनिवर्स बाॅस के नाम से जाने जाते वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल इंडियन प्रीमियर लीग के बाद अब अबू धाबी टी10 लीग में खेलते हुए नजर आएंगे।गेल के साथ इस लीग में पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी नजर आएंगे। अबू धाबी टी10 लीग का चौथा एडिशन 28 जनवरी से 6 फरवरी के बीच शेख जायद स्टेडियम में आयोजित होगा गेल टीम अबू धाबी के लिए आइकन खिलाड़ी के रूप में हिस्सा लेंगे।। इस बारे में बात करते हुए गेल ने एक बयान में कहा, फॉर्मेट जितना छोटा होगा, खेल उतना ही रोमांचक होगा। मैं जायद क्रिकेट स्टेडियम में फिर से खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, अबू धाबी देखिए - गेल तूफान आ रहा है। गेल के साथी खिलाड़ी आंद्रे रसेल नार्थन वारियर्स टीम का हिस्सा होंगे।

वहीं अफरीदी की बात करें तो वह द कलंदर्स टीम के आइकल खिलाड़ी होंगे। अफरीदी ने वनडे में सबसे तेज शतक ठोका था और उनका ये रिकाॅर्ड 17 साल तक बना रहा था। अफरीदी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, मैं अबू धाबी टी10 लीग में वापसी और दुनिया के सबसे आश्चर्यजनक स्टेडियमों में खेलने के लिए उत्सुक हूं वहीं अन्य खिलाड़ियों की बात करें तो वेस्टइंडीज टीम के पूर्व कप्तान डीजे ब्रावो दिल्ली बुल्स के आइकन खिलाड़ी होंगे। पिछले साल उन्होंने मराठा अरेबियंस को कप्तानी की थी और खिताब दिलाया था। डेकन ग्रेडिएटर्स ने स्पिनर सुनील नरेन को आइकल प्लेयर बनाया है।
खिताब बताने के लिए मराठा अरेबियंस ने वर्ल्ड टी20 विनिंग खिलाड़ी शोएब मलिक को आईकन प्लेयर चुना है। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान अब अरेबियंस की कप्तानी करते नजर आएंगे। इसुरु उदाना बांग्ला टाइगर्स के आइकन प्लेयर चुने गए हैं। अन्य टी20 विनर थिसारा परेरा पूने डेविल्स के लिए बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हुए दिखाई देंगे।


Next Story