खेल

हम सही वक्त पर स्तरीय खेल के साथ शानदार लय में है : जेसन होल्डर

Bharti
7 Nov 2020 1:04 PM GMT
हम सही वक्त पर स्तरीय खेल के साथ शानदार लय में है :  जेसन होल्डर
x
आरसीबी के खिलाफ आइपीएल 2020 के एलिमिनेटर मैच में जेसन होल्डर ने हैदराबाद के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आरसीबी के खिलाफ आइपीएल 2020 के एलिमिनेटर मैच में जेसन होल्डर ने हैदराबाद के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने पहले काफी अच्छी गेंदबाजी की और फिर उन्होंने नाबाद 24 रन की पारी खेलकर केन विलियमसन के साथ मिलकर टीम को जीत दिला दी। उन्होंने इस मैच में 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट भी लिए। इस जीत के बाद जेसन होल्डर ने कहा कि उनकी टीम ने सही समय पर वापसी की और जीत दर्ज की।

अपने अच्छे प्रदर्शन के बाद होल्डर ने कहा कि हमने इस मैच में अपनी रणनीति को सही तरह से लागू किया। उन्होंने कहा कि साथी खिलाड़ियों से हमने काफी बातें की और मैच के दौरान ये पूरी तरह से इस बात पर डिपेंड करता है कि आप अपनी रणनीति को किस तरह से लागू कर रहे हैं। पहली पारी में गेंदबाजों की अगुआई में हमने शानदार खेल दिखाया। उन्होंने आगे कहा कि, इस वक्त हमारा मनोबल काफी उंचा है क्योंकि इस सीजन के दूसरे चरण में हमने अच्छा खेल दिखाया है। हम सही वक्त पर स्तरीय खेल दिखा रहे हैं और शानदार लय में हैं। सबसे अच्छी बात ये है कि, अलग-अलग परिस्थिति में अलग-अलग खिलाड़ियों ने आगे आकर जिम्मेदारी निभाई है और अच्छा प्रदर्शन किया है।

जेसन होल्डर ने अपनी गेंदबाजी के बारे में बात करते हुए कहा कि, इसके लिए मैंने नेट पर काफी गेंदबाजी का अभ्यास किया है। पिछले कुछ साल में मैं इंजर्ड रहा हूं जिसकी वजह से मेरे खेल पर काफी असर पड़ा और इसकी वजह से मैं काफी कम गेंदबाजी कर पाया था। मेरे कंधे में चोट थी और मुझे सर्जरी करानी पड़ी, इसलिए मैंने कड़ी मेहनत की और अपने खेल को और निखारा।वहीं उन्होंने टीम के अन्य गेंदबाजों के बारे में कहा कि, संदीप शर्मा गेंद को स्विंग कराते हैं जबकि टी नटराजन को पास काफी विविधता है तो राशिद वर्ल्ड लेवल के स्पिनर हैं और नदीम का भी कप्तान वार्नर ने सही तरीके से उपयोग किया है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it