खेल

वसीम जाफर को टेस्ट क्रिकेट देख याद आया मां के हाथ का खाना, वायरल हुआ याद आया मां के हाथ का खाना

Subhi
25 Nov 2021 6:02 AM GMT
वसीम जाफर को टेस्ट क्रिकेट देख याद आया मां के हाथ का खाना, वायरल हुआ याद आया मां के हाथ का खाना
x
करीब तीन महीने टी20 रोमांच के बाद इंडियन क्रिकेट फैन्स के लिए टेस्ट क्रिकेट की वापसी हुई है। टीम इंडिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वसीम जाफर इसको देखकर काफी खुश हैं |

करीब तीन महीने टी20 रोमांच के बाद इंडियन क्रिकेट फैन्स के लिए टेस्ट क्रिकेट की वापसी हुई है। टीम इंडिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वसीम जाफर इसको देखकर काफी खुश हैं, सोशल मीडिया पर अपने मजेदार कमेंट्स के लिए मशहूर जाफर को टेस्ट क्रिकेट देखकर मां के हाथ के खाने की याद आ गई। टीम इंडिया ने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2-6 सितंबर के बीच इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में खेला था। इसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का दूसरा लेग, टी20 वर्ल्ड कप और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेली गई। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है।

वसीम जाफर ने ट्विटर पर लिखा, 'कुछ महीने टी20 क्रिकेट देखने के बाद टेस्ट क्रिकेट मैच देखना ऐसा ही लग रहा है जैसे कुछ महीने तक घर से बाहर रहने के बाद वापसी पर मां के हाथ का खाना लगता है।' इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी थी, लेकिन मैनचेस्ट टेस्ट को स्थगित करना पड़ा था, क्योंकि टीम इंडिया के खेमे में असिस्टेंट फीजियो की कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद भारतीय खिलाड़ी आईपीएल के दूसरे लेग में खेलते दिखे।
आईपीएल 2021 खत्म होते ही टी20 वर्ल्ड कप का आगाज हो गया। टी20 वर्ल्ड कप टीम इंडिया के लिए बिल्कुल अच्छा नहीं रहा। पहले दो मैच में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हारने के बाद टीम इंडिया सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई। कानपुर टेस्ट के लिए कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है, यही वजह है कि अजिंक्य रहाणे टीम की कमान संभाल रहे हैं। विराट मुंबई टेस्ट से टीम में कप्तान के तौर पर वापसी करेंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it