खेल

वसीम अकरम ने दी चेतावनी पाकिस्तान के लिए मुसीबत बन सकता है ये भारतीय गेंदबाज जानिए विस्तार में

RAO JI
23 Oct 2021 11:17 AM GMT
वसीम अकरम ने दी चेतावनी पाकिस्तान के लिए मुसीबत बन सकता है ये भारतीय गेंदबाज जानिए विस्तार में
x
टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होनेवाले मुकाबले को लेकर अटकलों और संभावनाओं का बाजार गर्म हो गया है।

जनता से रिश्ता वेबडेसक | टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होनेवाले मुकाबले को लेकर अटकलों और संभावनाओं का बाजार गर्म हो गया है। तमाम क्रिकेट विश्लेषक और पूर्व खिलाड़ी अपनी-अपनी राय जाहिर कर रहे हैं। ऐसे में अगर भारतीय खिलाड़ी पाकिस्तान की बात करे, या पाकिस्तान खिलाड़ी भारत की बात करे, तो ध्यान जाना लाजिमी है। इसी क्रम में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) ने अपनी टीम के खिलाड़ियों को भारत के एक गेंदबाज को लेकर चेतावनी दी है। वसीम अकरम के मुताबिक भारतीय गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) सहित पूरी पाकिस्तान टीम को परेशानी में डाल सकता है।

आपको बता दें कि वरुण ने अभी तक भारत के लिए केवल तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, लेकिन आईपीएल में उन्होंने धमाल मचाते हुए 18 विकेट लिए हैं। वसीम अकरम को लगता है कि पाकिस्तान ने वरुण को ना तो देखा है और ना ही खेला है, इसलिए यह स्पिनर के खेलने में पाकिस्तानी बल्लेबाजों को दिक्कत हो सकती है।

अकरम ने एक स्पोर्ट्स शो में कहा, "पाकिस्तान को युवा ऑफ स्पिनर वरुण चक्रवर्ती से परेशानी हो सकती है। पाकिस्तान ने उन्हें काफी देखा नहीं है। मैं उन्हें सलाह दूंगा कि वह उन्हें बैठकर देखें कि वह किस तरह से गेंदबाजी करते हैं। अगर वह प्लेइंग-11 में आते हैं तो वह पाकिस्तान के लिए परेशानी पैदा कर सकते हैं। खासकर मध्य क्रम को।" अकरम ने उन चार टीमों के नाम भी बताए हैं, जो इस विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंच सकती हैं। उन्होंने इसमें भारत के अलावा वेस्टइंडीज, पाकिस्तान और इंग्लैंड को चार सबसे मजबूत टीमें बताया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta