खेल

वाहब रियाज ने संन्यास लेने का किया फैसला, लगातार रहते है टीम से बाहर

Bharti
16 Nov 2021 11:09 AM GMT
वाहब रियाज ने संन्यास लेने का किया फैसला, लगातार रहते है टीम से बाहर
x
पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन किया

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन किया. बाबर आजम की कप्तानी वाली ये टीम सेमीफाइनल तक पहुंची थी. लेकिन वहां उसे हार का सामना करना पड़ा. इसी बीच पाकिस्तान के एक खिलाड़ी ने एक बड़ा फैसला किया है. लगातार टीम से बाहर रहने वाले इस खिलाड़ी ने अब इस बात का खुलासा किया है कि वो संन्यास कब लेगा.

इस पाक गेंदबाज ने बताया रिटायरमेंट प्लान
पाकिस्तान के बायें हाथ के तेज गेंदबाज वहाब रियाज भारत में 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की योजना बना रहे हैं. इस 36 वर्षीय तेज गेंदबाज ने अब तक 27 टेस्ट, 91 वनडे और 36 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं लेकिन वह पिछले कुछ समय से पाकिस्तानी टीम के नियमित सदस्य नहीं हैं और उन्हें टी20 विश्व कप की टीम में भी नहीं चुना गया था.
वहाब ने एक इंटरव्यू में कहा, 'हर किसी को एक दिन क्रिकेट को अलविदा कहना होता है. अगर मैं पूरी तरह फिट रहूं और खेल के लिए मेरा जुनून भी बना रहे तो मेरा लक्ष्य 2023 विश्व कप तक खेल जारी रखना है. निश्चित तौर पर अगर मैं अच्छा प्रदर्शन करता रहूं तो खेलना जारी रखूंगा.' उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मेरे अंदर अब भी दो या तीन साल का क्रिकेट बचा है.'
टीम से बाहर रहते हैं वाहब
वहाब ने कहा, 'मैं पिछले कुछ समय से राष्ट्रीय टीम के अंदर और बाहर रहा हूं, लेकिन मैं घरेलू क्रिकेट और पाकिस्तान सुपर लीग सहित विभिन्न लीग में भी खेल रहा हूं और अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं.' वहाब पिछले कुछ समय से पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाजों में से एक रहे हैं.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it