खेल

मोहम्मद सिराज की बचपन की फोटो शेयर कर VVS Laxman ने लिखा प्यारा मैसेज

Mahima Marko
17 Aug 2021 4:40 AM GMT
मोहम्मद सिराज की बचपन की फोटो शेयर कर VVS Laxman ने लिखा प्यारा मैसेज
x
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने मोहम्मद सिराज के साथ एक बहुत पुरानी फोटो शेयर की है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने मोहम्मद सिराज के साथ एक बहुत पुरानी फोटो शेयर की है, इसको शेयर करते हुए उन्होंने इस युवा तेज गेंदबाज के लिए एक खास मैसेज लिखा है। मोहम्मद सिराज ने लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड शानदार प्रदर्शन करते हुए आठ विकेट लिए। लक्ष्मण ने जो फोटो शेयर की है, उसमें सिराज को वह ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं। सिराज ने दिसंबर 2020 में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था और बहुत कम समय में अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है। पहले ऑस्ट्रेलिया और अब इंग्लैंड में सिराज की कहर बरपाती गेंदों ने विरोधी टीम की हालत खस्ता की है।

सिराज के साथ की फोटो शेयर करते हुए लक्ष्मण ने लिखा, 'मैं सिराज से पहली बार हैदराबाद के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल अजीम के घर मिला था। और इंटरनेशनल क्रिकेट में सिराज की प्रोग्रेस देखकर मुझे बहुत गर्व महसूस होता है। उसकी लाइफ सिखाती है कि आप मेहनत और इच्छाशक्ति के साथ जीवन में क्या हासिल कर सकते हैं। More power to you young man'

सिराज ने अभी तक भारत के लिए कुल सात टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 26.3 की औसत से कुल 27 विकेट चटकाए हैं। सिराज ने एक वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं। जब सिराज ऑस्ट्रेलिया में थे, उस समय उनके पिता का निधन हो गया था। कोविड-19 दौर में वह अपने पिता के आखिरी दर्शन के लिए भी नहीं जा सके थे। उस दौरे पर ही सिराज को टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिला और उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी से भारत की सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta