खेल

कैमरे के सामने वीरेंद्र सहवाग ने लिए सचिन के मजे, तो युवराज ने किया ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

Gulabi
9 March 2021 9:22 AM GMT
कैमरे के सामने वीरेंद्र सहवाग ने लिए सचिन के मजे, तो युवराज ने किया ऐसा, वायरल हुआ VIDEO
x
भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज सचिन, वीरेंद्र और युवराज इन दिनों रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट में खेल रहे हैं

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह इन दिनों रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series T20 2021) टूर्नामेंट में खेल रहे हैं. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series T20 2021) टूर्नामेंट रायपुर में खेला जा रहा है.

इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी कर रहे सचिन
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर इंडिया लीजेंड्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं, जिसमें युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग, प्रज्ञान ओझा जैसे दिग्गज शामिल हैं. पिछले मैच में सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत इंडिया लीजेंड्स (India Legends) को बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाफ 10 विकेट से जीत दिलाई थी.
दिग्गजों का मस्ती भरा वीडियो
इंडिया लीजेंड्स (India Legends) का अगला मुकाबला आज शाम 7 बजे से इंग्लैंड लीजेंड्स (England Legends) के खिलाफ है. इस मैच से पहले सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह का एक मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रहा है.
सहवाग ने लिए सचिन के मजे


पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर हाथ में सुइयां लगवा रहे हैं. सचिन तेंदुलकर की तरफ कैमरा कर सहवाग कहते हैं ' ये देखिए, भगवान हैं हमारे, अभी भी बाज नहीं आ रहे हैं क्रिकेट खेलने से, सुइयां लगवा कर मैच में खेलेंगे.'
युवराज ने की बोलती बंद
इसके बाद सहवाग ने पास बैठे युवराज सिंह की तरफ कैमरा घुमाया, जो जूते पहन रहे हैं. सहवाग युवराज सिंह से सचिन पर कमेंट के लिए कहते हैं. इस पर युवराज सिंह ने कहा, ' भाई, तू शेर है पर वह बब्बर शेर हैं. बब्बर शेर ऐसे हाथ नहीं आएगा.' युवराज सिंह की इस बात पर सभी हंसने लगते हैं.
क्यों खेली जा रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज?
इसके बाद सहवाग एक बार फिर सचिन के पास आते हैं और कहते हैं कि सर आपकी प्रतिक्रिया. इस पर सचिन हंसते हुए कहते नजर आते हैं कि तेरे सामने कैसे कहूं, प्रतिक्रिया देने का मौका कहां मिलता है किसी को.' इस बात पर सभी फिर हंसने लग जाते हैं. बता दें कि इस लीग का उद्देश्य सड़कों पर अपने व्यवहार के प्रति लोगों के मन को प्रभावित करना और बदलना है. इसका आयोजन 5 मार्च को शुरू हो चुका है जो 21 मार्च तक चलेगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta