खेल

वीरेंद्र सहवाग ने श्रीलंका टीम पर ली चुटकी, बताया बल्लेबाजी का हाल

Admin2
20 July 2021 4:26 PM GMT
वीरेंद्र सहवाग ने श्रीलंका टीम पर ली चुटकी, बताया बल्लेबाजी का हाल
x

शिखर धवन के खिलाफ श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका ने एक बार फिर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और भारत से पहले बॉलिंग करवाई। उनका यह फैसला सही साबित हुआ और सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 77 रन जोड़े। हालांकि इसके बाद श्रीलंका के विकेट लगातार गिरते रहे। टीम ने 134 रनों के स्कोर पर चोटी के चार बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए थे। टीम की ऐसी हालत पर भारत के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने जमकर मजे लिए हैं। उन्होंने एक फोटो शेयर कर श्रीलंका टीम पर चुटकी ली है।

सहवाग ने जो फोटो शेयर की है, वह श्रीलंकाई पारी के दौरान की है। इसमें सहवाग की दो फोटो दिखाई दे रही हैं। यहां सहवाग ने टॉस से पहले और टॉस के बाद का हाल बताया है। पहले फोटो में सहवाग टॉस से पहले अपने आईपैड पर मैच देखते नजर आ रहे हैं और दूसरे फोटो में वे टॉस के बाद सोते नजर आ रहे हैं। यह साफ समझा जा सकता है कि जैसे ही श्रीलंका इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करती है, वैसे ही सहवाग को बोरियत का अहसास होने लगता है। सहवाग की इस पोस्ट को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

इस मैच में श्रीलंका ने चरिथ असालांका और सलामी बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो की फिफ्टी के दम पर भारत के सामने 276 रनों का टारगेट रखा। असालांका ने 68 गेंद में छह चौकों की मदद से 65 रन की करियर की बेस्ट पारी खेली, जबकि फर्नांडो ने 71 गेंद में 50 रन बनाए। निचले क्रम में चमिका करुणारत्ने ने 33 गेंदों में 44 रनों की नाबाद और तेजतर्रार पारी खेली, जिससे टीम अंतिम 10 ओवर में 79 रन जोड़ने में सफल रही। करुणारत्ने ने असालांका के साथ सातवें विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी भी की।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta