खेल

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिस गेल की तारीफ मे बोले -एंटरटेनमेंट का बाप

Bharti sahu
31 Oct 2020 10:55 AM GMT
वीरेंद्र सहवाग ने क्रिस गेल की तारीफ मे बोले -एंटरटेनमेंट का बाप
x
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मुकाबले में 99 रनों की आतिशी पारी खेलने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल की अपने ही अंदाज में तारीफ करते हुए उन्हें एंटरटेनमेंट का बाप बताया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मुकाबले में 99 रनों की आतिशी पारी खेलने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल की अपने ही अंदाज में तारीफ करते हुए उन्हें एंटरटेनमेंट का बाप बताया है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आबुधाबी में खेले गए मैच में क्रिस गेल ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए महज 63 गेंदों में 6 चौके और 8 लंबे छक्कों की मदद से 99 रनों की तूफानी पारी खेली।

सहवाग ने ट्वीट किया, " टी-20 का ब्रैडमैन -क्रिस गेल, बिना किसी संदेह के अभी तक हुए महानतम बल्लेबाज क्रिस गेल। एंटरटेनमेंट का बाप।" बता दें कि गेल ने आईपीएल 2020 में खेले 6 मैचों में अबतक 144.50 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 276 रन बनाए हैं। राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच में गेल ने टी20 क्रिकेट में अपने 1000 छक्के भी पूरे किए, वो ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज हैं।

Next Story