खेल

विराट की जगह को खतरा, वनडे टीम से ये खिलाड़ी छीन सकते हैं जगह

Tulsi Rao
10 Jan 2022 7:27 AM GMT
विराट की जगह को खतरा, वनडे टीम से ये खिलाड़ी छीन सकते हैं जगह
x
अगर विराट का बल्ला आगे भी खामोश रहा तो रोहित अपने फेवरेट खिलाड़ियों को तीन नंबर पर उतार सकते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। विराट कोहली इस वक्त अपने करियर की सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. विराट के बल्ले से पिछले दो सालों से कोई शतक नहीं निकला है. आलम ये है कि विराट को बीसीसीआई ने सीमित ओवर की कप्तानी से भी हटा दिया है. विराट की फॉर्म भी बेहद खराब चल रही है. अब कप्तानी रोहित शर्मा पर आने के बाद वनडे और टी20 में विराट की जगह को भी खतरा है. अगर विराट का बल्ला आगे भी खामोश रहा तो रोहित अपने फेवरेट खिलाड़ियों को तीन नंबर पर उतार सकते हैं.

कोहली की जगह ले सकते हैं ये दो खिलाड़ी
अगर विराट कोहली को खराब फॉर्म के चलते टीम से ड्ऱॉप किया जाता है तो इस वक्त दो खिलाड़ी ऐसे हैं जो उनकी जगह ले सकते हैं. जी हां, इन खिलाड़ियों का नाम सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन है. ये दोनों ही खिलाड़ी भारत का भविष्य हैं और आने वाले समय में विराट की जगह लेने के सबसे बड़े दावेदार भी. ये बल्लेबाज विराट कोहली से भी ज्यादा तूफानी बैटिंग कर सकते हैं और ये कप्तान रोहित शर्मा के भी फेवरेट हैं. अगर बीसीसीआई और विराट में ऐसे ही विवाद चलता रहा तो विराट को टीम से भी ड्ऱॉप किया जा सकता है. कोहली की खराब फॉर्म उनकी जगह पर दूसरे युवा खिलाड़ियों को मौका दिला सकती है.
तीन नंबर पर साबित हो सकते हैं खतरनाक
सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन तीन नंबर पर बेहद खतरनाक साबित हो सकते हैं. सूर्यकुमार मुंबई इंडियंस के लिए तीन नंबर पर खेल चुके हैं और उनका प्रदर्शन कैसा रहता है ये बात तो दुनिया जानती है. सूर्यकुमार काफी शांत खिलाड़ी हैं और वनडे टीम के लिए वो कारगर साबित हो सकते हैं. वहीं ईशान किशन की बात करें तो वो ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हैं. तीन नंबर पर आकर वो कुछ ही ओवर्स में मैच का पासा पलट सकते हैं. ईशान किशन भारत के लिए 2 ODI और 2 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. ODI और टी20 इंटरनेशनल में ईशान किशन के नाम 1-1 अर्धशतक है. ईशान किशन का ODI और टी20 इंटरनेशनल में बैटिंग स्ट्राइक रेट 130 के पार है.
रोहित के भी चहेते
सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन नए कप्तान बने रोहित शर्मा के भी काफी करीबी हैं. रोहित की कप्तानी में ये दोनों ही खिलाड़ी सालों से मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए आ रहे हैं. वहीं सूर्यकुमार को तो मुंबई ने मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन किया है. वहीं ईशान किशन को ये टीम एक बार फिर मेगा ऑक्सन में खरीद सकती है. 2021 में मुंबई प्लेऑफ में तो नहीं पहुंच पाई लेकिन इस लीग में ईशान किशन के बल्ले ने खूब कहर मचाया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta