खेल

विराट ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को किया स्लेज, देखें वीडियो

Gulabi
21 Jun 2021 2:05 PM GMT
विराट ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को किया स्लेज, देखें वीडियो
x
भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच World Test Championship का फाइनल खेला जा रहा है

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच World Test Championship का फाइनल खेला जा रहा है. इस मैच की पहली पारी में भारतीय टीम 217 रन बनाकर आउट हो गई. जवाब में तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने 2 विकेट खोकर 101 रन बना लिए हैं. तीसरे दिन न्यूजीलैंड की पारी के दौरान कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनके गेंदबाज लगातार विकेट लेने की कोशिश करते दिखे.

विराट ने की स्लेजिंग
अक्सर मैदान पर अपने आक्रमक बर्ताव के लिए खबरों में रहने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) कई बार विरोधी खिलाड़ियों को मैदान पर स्लेज करते हुए दिखते हैं. विराट खासकर ऐसा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमों के खिलाफ करते हुए दिखते हैं. लेकिन विराट ने हाल ही में ये काम न्यूजीलैंड के भोले-भाले खिलाड़ियों के खिलाफ भी किया है.
दरअसल WTC फाइनल के तीसरे दिन न्यूजीलैंड की पारी के दौरान विराट (Virat Kohli) लगातार न्यूजीलैंड के ओपनिंग बल्लेबाज टॉम लैथम को ट्रोल कर रहे थे. विराट ने कई बार मैदान पर लैथम का ध्यान भंग करने की कोशिश की. जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी के दौरान विराट ने लैथम को स्लेज करते हुए कहा, 'उसे कुछ नहीं पता, तुम उसके ऊपर हावी हो जस्सी.' विराट के इस वाक्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

217 पर आउट हुई भारतीय टीम
मैच की बात करें तो भारतीय टीम पहली पारी में 217 रन बनाकर आउट हो गई. भारत की ओर से अजिंक्य रहाणे ने 49 और कप्तान कोहली (Virat Kohli) ने 44 रन की पारी खेली. जवाब में न्यूजीलैंड ने दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट खोकर 101 रन बना लिए हैं. भारत की ओर से ईशांत शर्मा और आर अश्विन ने 1-1 विकेट झटका.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta