खेल

कोहली का वीडियो हुआ वायरल.... धवन की नकल करते दिखें विराट

Bharti
18 Oct 2021 8:27 AM GMT
कोहली का वीडियो हुआ वायरल.... धवन की नकल करते दिखें विराट
x
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शिखर धवन की बैटिंग स्टाइल कॉपी करते नजर आ रहे हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शिखर धवन की बैटिंग स्टाइल कॉपी करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट ने धवन को टैग भी किया है। भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुट गई है। टी20 वर्ल्ड कप युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) और ओमान में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की अगुवाई में खेला जा रहा है। धवन की नकल करते हुए विराट का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। विराट का कप्तान के तौर पर यह आखिरी आईसीसी टी20 टूर्नामेंट होगा। टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही विराट इसकी घोषणा कर चुके हैं कि इस टूर्नामेंट के बाद वह टी20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ देंगे।

विराट इसके अलावा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की कप्तानी छोड़ चुके हैं। आरसीबी कप्तान के तौर पर आईपीएल 2021 विराट का आखिरी सीजन था। शिखर धवन की बात करें तो उन्होंने आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन फिलहाल टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं। भारत को टी20 वर्ल्ड कप में आज इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला प्रैक्टिस मैच खेलना है। 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के साथ टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप में अपने सफर का आगाज करेगी।
टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का शेड्यूल
प्रैक्टिस मैच
18 अक्टूबर, भारत बनाम इंग्लैंड
20 अक्टूबर, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया
टी20 वर्ल्ड कप में भारत का फुल शेड्यूल
24 अक्टूबर, भारत बनाम पाकिस्तान
31 अक्टूूूबर, भारत बनाम न्यूजीलैंड
3 नवंबर, भारत बनाम अफगानिस्तान
5 नवंबर, भारत बनाम ग्रुप बी की टॉप टीम
8 नवंबर, भारत बनाम ए ग्रुप की दूसरे नंबर की टीम
टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया स्क्वॉड
15 सदस्यीय टीमः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी।
रिजर्व खिलाड़ीः श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, अक्षर पटेल।
नेट खिलाड़ीः आवेश खान, उमरान मलिक, हर्षल पटेल, लुकमान मेरीवाल, वेंकटेश अय्यर, कर्ण शर्मा, शाहबाज अहमद, के गौतम।





Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it