खेल

विराट कोहली कर रहा था नकल, यकीन नहीं है तो देखें वीडियो

Janta Se Rishta Admin
24 Jun 2022 1:40 AM GMT
विराट कोहली कर रहा था नकल, यकीन नहीं है तो देखें वीडियो
x

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली पिछले ढाई साल से बड़े स्कोर के लिए तरस रहे हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में भी कोहली अपनी खराब फॉर्म से पीछा नहीं छुड़ा पाए हैं. अब कोहली टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर गए हैं, जहां एक टेस्ट मैच खेलना है. इस टेस्ट से पहले भारतीय टीम और इंग्लिश क्लब लिसेस्टरशायर के बीच गुरुवार (23 जून) से चार दिवसीय वॉर्म-अप मैच खेला जा रहा है. इस वॉर्म-अप मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी. इसके बाद टीम इंडिया ने 81 रनों पर अपने पांच विकेट गंवा दिए.


ऐसे में विराट कोहली क्रीज पर आए और उन्होंने मोर्चा संभाला. कोहली ने शुरुआत अच्छी की, लेकिन एक बार फिर बड़ा स्कोर बनाने से चूक गए. उन्होंने 69 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 33 रन बनाए. इस दौरान कोहली को इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट की नकल करते देखा गया. यह वाकया कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, कोहली पिच पर अपने बैट को बगैर किसी सहारे के सीधा खड़ा करने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने दो बार अलग-अलग जगह ऐसा ट्राई किया, लेकिन एक भी बार ऐसा करने में सफल नहीं हो सके. बता दें कि इसी महीने के शुरुआत में जो रूट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान अपने बैट को थोड़ी देर के लिए जमीन पर सीधा खड़ा रख दिया था. यानी रूट का बैट बगैर किसी सहारे के जमीन पर खड़ा रहा था.

तब रूट का वीडियो काफी वायरल हुआ था. उन्हें फैन्स ने जादूगर तक कह दिया था. अब कोहली ने भी उनका यही जादू करने की कोशिश की, लेकिन वह इसमें असफल रहे. ऐसे में कोहली को सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा- ऐसे ही शतक को भी कॉपी कर लो.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta