खेल

विराट कोहली ने नेट प्रैक्टिस में लगाए एक से बढ़कर एक शानदार शॉट्स, देखें VIDEO

Mahima Marko
21 May 2022 5:20 AM GMT
Virat Kohli made more than one brilliant shots in net practice, see VIDEO
x
विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर अपने फॉर्म में लौटने के संकेत दे दिए हैं। पूर्व भारतीय कप्तान ने मुकाबले में 54 गेंदों पर 73 रनों की नाबाद पारी खेली।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर अपने फॉर्म में लौटने के संकेत दे दिए हैं। पूर्व भारतीय कप्तान ने मुकाबले में 54 गेंदों पर 73 रनों की नाबाद पारी खेली। कोहली के बल्ले से इस सीजन में अब दो ही फिफ्टी निकली है और ये दोनों उन्होंने गुजरात के खिलाफ ही लगाए हैं। कोहली को इस पारी की वजह से मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया। 2020 के बाद कोहली का यह पहला मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड रहा है। कोहली के फॉर्म में लौटने की बड़ी वजह उनका 90 मिनट तक नेट पर बल्लेबाजी का अभ्यास करना रहा है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान कोहली ने गुजरात के खिलाफ मैच से पहले करीब 90 मिनट तक जमकर अभ्यास किया था, और इसके चलते ही वह फॉर्म में लौटने में सफल रहे। आरसीबी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कोहली नेट प्रैक्टिस के दौरान एक बढ़कर एक शॉट्स का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने इस दौरान जमकर बैटिंग प्रैक्टिस की और इसका फायदा उन्हें गुजरात के खिलाफ मैच में देखने को मिला, जब उन्होंने मैच विनिंग पारी खेली। प्रैक्टिस के दौरान कोहली ने अपनी एक स्ट्रेट ड्राइव से कैमरे भी तोड़ दिए।
कोहली ने मैच के बाद 90 मिनट तक बैटिंग प्रैक्टिस के बारे में कहा था, 'यह हमारे लिए महत्वपूर्ण गेम था, मैं नाखुश था कि मैं टीम के लिए कुछ नहीं कर पा रहा था, आंकड़ों से ज्यादा मुझे ये चीज परेशान कर रही थी। आज एक ऐसा गेम था जहां मैंने टीम के लिए प्रभाव छोड़ा। टीम को अच्छा स्थिति में लेकर गया। आपके प्रदर्शन की वजह से आपसे उम्मीदें की जाती है। आपको अपना नजरिया सही रखने की जरूरत होती है। उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए आप प्रक्रिया को भूल सकते हैं। मैंने वाकई बहुत मेहनत की है। मैंने कल नेट्स में 90 मिनट तक बिना रुके बल्लेबाजी की।'
कोहली की दमदार पारी के दम पर बैंगलोर ने गुजरात को 8 विकेट से हराकर प्लेआफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जीवित रखा है। बैंगलोर की टीम अब आज मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले मुकाबले में मुंबई की जीत की दुआ करेगी, ताकि उसे अंतिम चार में रहकर प्लेआफ में पहुंचने का मौका मिल सके।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta