खेल

इंस्टाग्राम पर 200 मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंचने वाले पहले भारतीय बने विराट कोहली

Mahima Marko
8 Jun 2022 6:27 AM GMT
Virat Kohli becomes first Indian to reach 200 million followers on Instagram
x
मैदान पर बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाने वाले भारतीय दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अब सोशल मीडिया के मंच पर भी झंडे गाड़ दिए हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मैदान पर बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाने वाले भारतीय दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अब सोशल मीडिया के मंच पर भी झंडे गाड़ दिए हैं. कोहली इंस्टाग्राम पर 20 करोड़ फॉलोअर्स तक पहुंचने वाले पहले भारतीय बन गए हैं. इसी का साथ भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली कुल मिलाकर दुनिया में तीसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले खिलाड़ी हैं.

बुधवार को कोहली ने ये उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की और इंस्टाग्राम पर 200 मिलियन फॉलोअर्स को पार करने वाले पहले भारतीय बन गए. कोहली फुटबॉल जगत के दो सबसे बड़े सितारों क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और लियोनेल मेसी (Lionel Messi) के बाद तीसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले एथलीट हैं.
कोहली ने बुधवार को अपने प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया. कोहली ने लिखा, "200 मिलियन मजबूत. आपके सभी समर्थन इंस्टा फैम के लिए धन्यवाद, "
हालांकि क्रिकेट जगत की बात कई जाय तो कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले क्रिकेटर बन गए हैं. बाकी खिलाड़ियों में केवल रोनाल्डो (451 मिलियन) और मेसी (334 मिलियन) ही भारतीय क्रिकेटर से आगे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta