खेल

VIDEO: विराट की यह घटना बनी चर्चा का विषय...सूर्यकुमार के साथ किए बर्ताव पर MI ने ऐसे दिया RCB को मुंहतोड़ जवाब

Gulabi
30 Oct 2020 2:09 PM GMT
VIDEO: विराट की यह घटना बनी चर्चा का विषय...सूर्यकुमार के साथ किए बर्ताव पर MI ने ऐसे दिया RCB को मुंहतोड़ जवाब
x
इंडियन प्रीमियर लीग में अब से कुछ ही देर बाद पंजाब और राजस्थान के बीच होने जा रहे मुकाबले की चर्चा है,

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में अब से कुछ ही देर बाद पंजाब और राजस्थान के बीच होने जा रहे मुकाबले की चर्चा है, तो वह चर्चा भी अभी सोशल मीडिया पर ठंडी नहीं पड़ी, जो एक दिन पहले ही अबुधाबी के इसी मैदान पर बेंगलोर रॉयल चैलेंजर्स (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बर्ताव से जुड़ी हुई है. इस मैच में अपने पराक्रम से बेंगलोर का बैंड बजाने वाले सूर्यकुमार यादव की प्रतापी बैटिंग से RCB के कप्तान विराट कोहली पर अतना असर पड़ा कि वह इस बल्लेबाज के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर बैठे. मामला सोशल मीडिया पर पहुंचा, तो प्रशंसकों ने टीम इंडिया के कप्तान को जमकर लताड़ लगायी कि उन्हें यह बर्ताव बिल्कुल भी शोभा नहीं ही ही देता.

वास्तव में यह सूर्यकुमार के 43 गेंदो पर नाबाद 79 रन ही थे, जिसने मैच के परिणाम की दिशा-दशा बहुत हद तक तय कर दी थी. यह पारी का 10वां ओवर था, जब सूर्यकुमार 40 पर खेल रहे थे. सूर्य ने शॉट खेला, तो गेंद पकड़ने के बाद विराट हताशा में सूर्यकुमार के पास आए और उन्होंने अपशब्दों का इस्तेमाल किया. इसके बाद तो सोशल मीडिया पर विराट फैंस के निशाने पर आ गए.

बहरहाल, इस घटना को मुंबई इंडिंयस ने अपने ही तरीके से जवाब देने की कोशिश की है. इस घटना को मुंबई ने दिल पर लिया और बहुत ही प्यारे ट्वीट से जवाब दिया, जो निश्चित ही विराट को और चिढ़ाने का काम करेगा. मुंबई इंडियंस ने विराट को जवाब देनेके लिए साल 1987 में जारी हुई प्रसिद्ध एल्बम के दुनिया भर में प्रसिद हुए गाने के शब्दों: He came, he saw, he conquered के शब्दों में कुछ एडिटिंग करते हुए इस घटना की तस्वीर अपने ऑफिशियल अकाउंट पर पोस्ट की.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta