खेल

VIDEO: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने की मेहनत, जिम में जमकर बहाया पसीना

Gulabi
26 May 2021 3:49 PM GMT
VIDEO: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने की मेहनत, जिम में जमकर बहाया पसीना
x
टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने की मेहनत

भारत को अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ World Test Championship में भिड़ना है. पिछले दो साल की कड़ी मेहनत के बाद अब आखिरकार भारत अगले महीने फाइनल में कीवी टीम का सामना करने के लिए तैयार है. इस बड़े मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं.

जिम में जमकर बहा रहे पसीना
न्यूजीलैंड के खिलाफ World Test Championship और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ी जमकर मेहनत कर रहे हैं और जिम में पसीना भी बहा रहे हैं. भारतीय खिलाड़ियों के जिम सेशन का एक वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. बता दें कि भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी.

पंत ने किया स्टंट
बीसीसीआई (BCCI) ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है उसमें टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी उमेश यादव, शुभमन गिल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, इशांत शर्मा और आवेश खान जमकर मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इस वीडियो में एक बार फिर सबका ध्यान टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) ने खींचा. पंत ने एक बार फिर उस स्टंट को दोहराया जिसे वे कई बार ग्राउंड में करते हुए नजर आ चुके हैं.

WTC के बाद इंग्लैंड से सामना
भारत को अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ WTC का फाइनल खेलना है. ये मैच 18 जून से खेला जाएगा. इसके बाद अगस्त में भारतीय टीम का सामना इंग्लैंड से होगा. टीम इंडिया को अंग्रेजों के खिलाफ 5 मैंचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. दिग्गजों का ये मानना है कि इस बार भारत इंग्लैंड को उन्हीं के घर में मात देगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta