खेल

VIDEO: सचिन तेंदुलकर छोटे बच्चे की स्पिन गेंदबाजी के हुए मुरीद

Mohit
14 Oct 2021 6:33 PM GMT
VIDEO: सचिन तेंदुलकर छोटे बच्चे की स्पिन गेंदबाजी के हुए मुरीद
x
VIDEO: सचिन तेंदुलकर छोटे बच्चे की स्पिन गेंदबाजी के हुए मुरीद

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- भारतीय दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sacin Tendulkar) हमेशा से ही नई प्रतिभाओं का हौंसला बढ़ाने का काम करते हैं. जब वह टीम का हिस्सा थे तब भी ड्रेसिंग रूम में युवा खिलाड़ियों को अकसर मुश्किल समय में प्रेरित करते थे वहीं रिटायरमेंट के बाद भी किसी न किसी तरह खिलाड़ियों की मदद करते रहते हैं. सचिन मैदान से दूर हो गए लेकिन क्रिकेट से दूर नहीं हुए हैं. वह आज भी मैच देखते हैं और खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर अपनी राय भी रखते हैं.

इन सबके अलावा सचिन अकसर ऐसे प्रतिभावान फैंस के वीडियो भी शेयर करते हैं जो अपने खेल से उन्हें प्रभावित करने में कामयाब रहते हैं. हाल ही उन्होंने एक छोटे से बच्चे का वीडियो शेयर किया है जो अपनी शानदार गेंदबाजी से बल्लेबाजों को चकमा देते हुए दिखाई दिया. सचिन इस छोटे से बच्चे से इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और जमकर इसकी तारीफ की.
सचिन ने शेयर की बच्चे की वीडियो
वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'वाह! यह वीडियो अपने एक दोस्त से मिला है. यह लाजवाब है. गेम के प्रति इस छोटे लड़के का पैशन कमाल का है.' वीडियो में एक बच्चा अपनी लेग-ब्रेक गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजों को चकमा देते हुए दिखाई देता है. क्लिप में कई लोगों ने बच्चे की स्पिन गेंदबाजी का सामना किया लेकिन कोई भी एक ठोस शॉट को अंजाम देने में सक्षम नहीं था. उनकी टर्न लेती हुई गेंदे बल्लेबाजों की समझ से परे थी.

सचिन तेंदुलकर के शेयर करते ही वीडियो काफी वायरल हो गया. क्रिकेट के चाहने वाले इस बच्चे के मुरीद बने नजर आए. ये वीडियो फैंस ने कुछ ही देर में कमेंट की बारिश कर दी. कई फैंस मास्टर ब्लास्टर को युवा प्रतिभा का हौंसला बढ़ाने के लिए सराहा.
इससे पहले शिखा पांडे का वीडियो किया था शेयर
इससे पहले सचिन ने शिखा पांडे की भी एक वीडियो शेयर की थी. शिखा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार गेंदबाजी की थी. दूसरे मैच में गेंदबाजी करते हुए उन्होंने पहले ओवर की दूसरी गेंद पर एलिसा हीली को क्लीन बोल्ड किया. इन कटर गेंद इतनी अच्छी स्विंग हुई कि बल्लेबाज को कोई मौका नहीं मिला. सचिन तेंदुलकर ने वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, प्योर मैजिक! यह वाकई में एक सनसनीखेज डिलीवरी है. शाबाश शिखा पांडे! देखा जाए तो शिखा ने जबर्दस्त बॉलिंग की है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it