खेल

VIDEO: इस बल्लेबाज के लिए अमेरिका में बल्लेबाजी नहीं आसान, पहली ही गेंद पर आउट

Gulabi
5 Oct 2021 7:04 AM GMT
VIDEO: इस बल्लेबाज के लिए अमेरिका में बल्लेबाजी नहीं आसान, पहली ही गेंद पर आउट
x
फिलहाल के लिए पाकिस्तान छोड़ दिया है और अमेरिका का रुख किया है

उमर अकमल (Umar Akmal) ने फिलहाल के लिए पाकिस्तान छोड़ दिया है और अमेरिका का रुख किया है. वहां उन्होंने नॉर्दर्न कैलिफोर्निया क्रिकेट संघ से हाथ मिलाया है. उसके साथ शॉर्ट टर्म करार किया है. वो फिलहाल कैलिफोर्निया जालमी टीम के लिए प्रीमियर सी लीग में खेल रहे हैं. लेकिन इस टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन अब तक फीका ही रहा है. 4 मैचों के बाद उनके परफॉर्मेन्स की तस्वीर ऐसी दिखी है, जैसे वो क्रिकेट के मंझे हुए खिलाड़ी ना होकर अनाड़ी हों.


प्रीमियर सी लीग में उमर अकमल ने अपनी टीम कैलिफोर्निया जालमी के लिए खेले आखिरी मैच में तो उमर अकमल के लिए विकेट पर जम पाना भी मुश्किल हो गया. वो आकर अमेरिकी विकेट का मिजाज समझते इससे पहले ही गेंदबाज ने उनका विकेट उड़ा दिया. उमर अकमल अपनी इनिंग की पहली ही गेंद पर आउट हो गए. उनके लिए खाता खोलना भी मुश्किल हो गया.


65 रन पर सिमटी उमर अकमल की पूरी टीम
उमर अकमल की टीम कैलिफोर्निया जालमी का आखिरी मैच सहारा ऑल स्टार के बीच था. पहले खेलते हुए सहारा की टीम 117 रन पर ऑलआउट हो गई. 50 ओवर के खेल को देखते हुए लक्ष्य मुश्किल नहीं था. लेकिन कैलिफोर्निया जालमी की टीम इस लक्ष्य के आगे भी सिर्फ 19वें ओवर में ही ऑलआउट हो गई. पूरी टीम मिलकर बस 65 रन ही बना सकी. इस तरह सहारा ऑलस्टार ने मुकाबला 52 रन से जीत लिया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta