खेल

टीम इंडिया के लिए खेल चुके दिग्गज प्लेयर्स की होगी मैदान में वापसी, इन चैनल्स पर होगा लाइव टेलीकास्ट

Gulabi
7 Jan 2022 4:10 PM GMT
टीम इंडिया के लिए खेल चुके दिग्गज प्लेयर्स की होगी मैदान में वापसी, इन चैनल्स पर होगा लाइव टेलीकास्ट
x
दिग्गज प्लेयर्स की होगी मैदान में वापसी
मोहम्मद कैफ (Mohammed Kaif) और स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) को 20 जनवरी से ओमान (Oman) की राजधानी मस्कट (Muscat) में शुरू हो रहे 'लीजेंड्स लीग क्रिकेट ' (Legends League Cricket) के लिए इंडिया महाराजा (India Maharajas) टीम में शामिल किया गया है.
'अहम रोल निभाएंगे कैफ और बिन्नी'
'लीजेंड्स लीग क्रिकेट ' टूर्नामेंट के कमिश्नर (Commissioner of Legends League Cricket) रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा, 'मोहम्मद कैफ (Mohammed Kaif) और स्टुअर्ट बिन्नी (Mohammed Kaif) का भारतीय क्रिकेट में बहुत बड़ा योगदान है और मुझे लगता है कि लीग में भी उनकी बड़ा रोल होगा'
इस देशों के लेजेंड्स होंगे शामिल
एलएलसी (LLC) के पहले सीजन में भारत (India), पाकिस्तान (Pakistan), श्रीलंका (Sri Lanka), ऑस्ट्रेलिया (Australia), इंग्लैंड (England) के पूर्व क्रिकेटर हिस्सा लेंगे. इसमें तीन टीमें होंगी जिसमें इंडिया, एशिया और रेस्ट ऑफ द वर्ल्ड की टीमें शामिल हैं.
सोनी पिक्चर्स के साथ पार्टनरशिप
हाल ही में 'लीजेंड्स लीग क्रिकेट ' (Legends League Cricket) ने सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (SPN) के साथ सभी मुकाबलों का लाइव टेलीकास्ट करने के लिए पार्टनरशिप का ऐलान किया था.
इन चैनल्स पर होगा लाइव टेलीकास्ट
पूर्व इंटरनेशनल खिलाड़ियों की ये क्रिकेट लीग जनवरी 2022 में खेली जाएगी. इसका लाइव टेलीकास्ट सोनी टेन-1 (SONY TEN 1) और सोनी टेन-3 (SONY TEN 3) टीवी चैनल्स पर किया जाएगा. ओटीटी प्लेफॉर्म की बात करें तो इसका सीधा प्रसारण सोनी लिव (SONY LIV) पर भी देखा जा सकेगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta