खेल

सगे चाचा की बेटी से शादी करेंगे दिग्गज क्रिकेटर, यौन शोषण करने का आरोप

Admin2
1 Jun 2021 12:55 PM GMT
सगे चाचा की बेटी से शादी करेंगे दिग्गज क्रिकेटर, यौन शोषण करने का आरोप
x
जानिए पूरा किस्सा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वह अगले साल शादी करेंगे. उन्होंने अपनी चचेरी बहन के साथ सगाई कर ली है. बाबर आजम पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दूसरे चरण में हिस्सा लेने के लिए अबु धाबी में हैं. वह क्वारनटीन में हैं और खुलासा हुआ है कि उन्होंने सगाई कर ली है और अगले साल शादी करेंगे. बाबर आजम पीएसएल में कराची किंग्स के लिए खेलते हैं. टूर्नामेंट के बचे हुए 20 मैच 9 जून से खेले जा सकते हैं. बाबर आजम सगाई की खबर को सीक्रेट रखना चाहते थे. हालांकि पाकिस्तानी चैनल जियो न्यूज के मुताबिक, पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों को बाबर आजम की सगाई के बारे में जानकारी थी. हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान अजहर अली ने ट्विटर पर सवाल-जवाब सेशन के दौरान बाबर की शादी का जिक्र छेड़ दिया था. दरअसल एक फैन ने अजहर अली से कहा कि वह बाबर आजम को क्या सलाह देना चाहेंगे. इस पर अजहर ने जवाब में लिखा, 'शादी कर ले.'

पाक कप्तान बाबर आजम पर यौन शोषण का आरोप लग चुका है. हमिजा मुख्तार नाम की महिला ने आरोप लगाया था कि इस क्रिकेटर ने उनका यौन शोषण किया, जबर्दस्ती गर्भपात कराया और उनसे शादी का झूठा वादा किया. पीड़िता ने कहा था कि बाबर और मैं एक ही स्कूल में पढ़ते थे. हम एक ही मोहल्ले में रहते थे. उन्होंने मुझे प्रपोज किया और मैंने उसे स्वीकार कर लिया था. उस वक्त उन्होंने क्रिकेट खेलना शुरू नहीं किया था.

26 साल के बाबर आजम पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज हैं. उन्होंने अब तक 33 टेस्ट, 80 वनडे और 54 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है. उनकी तुलना विराट कोहली से की जाती है. बाबर आजम का टेस्ट क्रिकेट में 43 के करीब औसत है, जबकि वनडे में 56 और टी20 इंटरनेशनल में वह करीब 48 की औसत रखते हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta