खेल

बहुत ही दिलचस्प है तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की लव स्टोरी, अपनी ही वकील से रचाई शादी

Bharti sahu
3 Jun 2021 11:07 AM GMT
बहुत ही दिलचस्प है तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की लव स्टोरी, अपनी ही वकील से रचाई शादी
x
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. दरअसल, मोहम्मद आमिर के मुताबिक उनके पास यूके कार्ड है, क्योंकि उनकी वाइफ नर्जिस खान ब्रिटिश नागरिक हैं. मोहम्मद आमिर और नर्जिस खान का एक बेटा भी है.

मोहम्मद आमिर की लव स्टोरी बहुत दिलचस्प
मोहम्मद आमिर और नर्जिस खान की लव स्टोरी बहुत दिलचस्प है. दरअसल, ये उन दिनों की बात है जब साल 2010 में मोहम्मद आमिर का नाम मैच फिक्सिंग में आया था. मैच फिक्सिंग के आरोप में मोहम्मद आमिर को जेल जाना पड़ा था. आमिर का केस पाकिस्तान मूल की ब्रिटिश नागरिक नर्जिस खान लड़ रहीं थी.

अपनी ही वकील से रचाई शादी
केस लड़ते-लड़ते नर्जिस खान और मोहम्मद आमिर की नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. मैच फिक्सिंग में फंसने के बाद आमिर पर पांच साल का बैन लगा था. आमिर तब 18 साल के थे. मोहम्मद आमिर और नर्जिस खान की शादी साल 2014 में हुई.
IPL खेलने की तैयारी में मोहम्मद आमिर
मोहम्मद आमिर ने 2016 में इंटरनेशनल क्रिकेट में एक बार फिर वापसी की. मोहम्मद आमिर ने 2020 में पाकिस्तान क्रिकेट में आंतरिक राजनीति की वजह से इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया. खबरें हैं कि मोहम्मद आमिर ब्रिटिश नागरिक बनकर वह आईपीएल खेलने की तैयारी कर रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta