खेल

वेरलैंडर ने 8 पारियां खेलीं और बैटी होमर्स ने मेट्स को व्हाइट सॉक्स पर 5-1 से जीत दिलाई

Kunti Dhruw
20 July 2023 4:28 AM GMT
वेरलैंडर ने 8 पारियां खेलीं और बैटी होमर्स ने मेट्स को व्हाइट सॉक्स पर 5-1 से जीत दिलाई
x
इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, अपने सीज़न को बदलने की कोशिश करते हुए, न्यूयॉर्क मेट्स को बुधवार की रात अपने सबसे उम्रदराज खिलाड़ी और उनके सबसे युवा खिलाड़ियों में से एक से समय पर बढ़ावा मिला।जस्टिन वेरलैंडर ने आठ पुरानी पारियां खेलीं और नौसिखिया ब्रेट बैटी ने एक प्रभावशाली ऑल-अराउंड गेम के दौरान होम किया, जिससे मेट्स ने शिकागो व्हाइट सोक्स पर 5-1 से जीत हासिल की।
चार रन के चौथे रन के दौरान बैटी को आरबीआई ग्राउंडआउट मिला और तीसरे बेस पर कुछ अच्छे रक्षात्मक खेल खेले। फुल-काउंट पिच पर दौड़ते हुए, उन्होंने ब्रैंडन निम्मो के दो-आउट डबल पर भी पहले से स्कोर किया।बैटी ने कहा, "खेल में कई अलग-अलग पहलू हैं, इसलिए उन सभी मोर्चों पर योगदान देने में सक्षम होना वास्तव में अच्छा है।" साथी नौसिखिया फ़्रांसिस्को अल्वारेज़ ने चौथे में एक आरबीआई सिंगल मारा, और लुइस गुइलोर्मे ने एक बलिदान फ्लाई जोड़ा। न्यूयॉर्क (45-50) ने चार गेम की हार के बाद लगातार तीन मैच जीते हैं और जुलाई में 9-4 है।
“हम लड़ रहे हैं, संघर्ष कर रहे हैं और वह सब कुछ कर रहे हैं जो हम कर सकते हैं। हम लीडरबोर्ड देखते हैं. हम समझते हैं कि हम कहां हैं। हमें दौड़ने की ज़रूरत है," वेरलैंडर ने कहा। “तो उम्मीद है कि यह किसी विशेष चीज़ की शुरुआत है और हम आगे बढ़ सकते हैं और बेसबॉल खेलना शुरू कर सकते हैं जिसे हम जानते हैं कि हम खेल सकते हैं। हमने अभी तक यह नहीं किया है. मुझे लगता है कि आपने कई बार इसकी झलक देखी होगी। हमने वास्तव में इसे एक साथ नहीं रखा है।"
40 वर्षीय वेरलैंडर (4-5) ने अपनी 248वीं जीत में तीन हिट दिए और स्ट्राइक के लिए 100 में से 76 पिचें फेंकी। उसने सात रन बनाए और एक रन बनाया। मेट्स मैनेजर बक शोलेटर ने कहा, "मुझे इसकी परवाह नहीं है कि आप 40, 30 या 20 के हैं - जब आप अपनी पिच की गिनती कम रखने और मैदान से जल्दी बाहर निकलने में सक्षम होते हैं, तो यह एक अच्छी आउटिंग का संकेत है।"
तीन बार के साइ यंग पुरस्कार विजेता को छह पारियों तक पहुंचने के लिए केवल 59 पिचों की आवश्यकता थी। उन्होंने चौथे में केवल एक बेसरनर - एंड्रयू बेनिंटेंडी के लीडऑफ़ सिंगल की अनुमति दी - इससे पहले कि ऑल-स्टार स्लगर लुइस रॉबर्ट जूनियर सातवें में एक आउट हो गए।
बेनिंटेंडी ने कहा, "मुझे लगता है कि उसने सिर्फ स्ट्राइक जोन पर हमला किया और आगे निकल गया।" “वह वास्तव में बहुत अच्छा मिश्रण करता है और गति बदलता रहता है।
“जब किसी व्यक्ति के पास इस तरह की चीजें होती हैं, तो वह अपने स्थान पर प्रहार करता है और स्ट्राइक फेंकता है, मेरा मतलब है, एक हिटर के रूप में आप केवल इतना ही कर सकते हैं। हमने उसे उस रात नहीं पकड़ा जहां हम नुकसान पहुंचा सकते थे।'' वेरलैंडर को सातवें स्थान पर पहुंचने के लिए 30 पिचों का समय लगा, लेकिन वह आसानी से 1-2-3 से आठवें स्थान पर पहुंच गया और एडम ओटाविनो ने सही नौवें स्थान पर गेंद फेंककर केवल 2 घंटे, 6 मिनट तक चले खेल को समाप्त कर दिया।
बैटी ने स्टार्टर टौकी टूसेंट (0-3) को सेंटर फील्ड में लाकर तीसरे स्थान पर बढ़त बनाई। बैटी के लिए यह इस सीज़न (घर पर सभी) का सातवां होमर था, जो अपने करियर में पहली बार लगातार गेम में शामिल हुआ है।
“मैं सही पिचों पर स्विंग कर रहा हूं और गेंद को जोर से मार रहा हूं। तो, मैं वहां बस यही करने की कोशिश कर रहा हूं,'' बैटी ने कहा। “एक तरह से सब कुछ धीमा हो रहा है। अपने भीतर रहना और पूरे क्षेत्र का उपयोग करना।”
उनका बड़ा खेल खराब प्रदर्शन के ठीक चार रात बाद आया, जब 23 वर्षीय बैटी ने पॉपअप पर एक शर्मनाक त्रुटि की और डोजर्स से तीनों बार हार का सामना करना पड़ा - जिसमें खेल के अंत में क्लच की स्थिति भी शामिल थी।
बैटी ने कहा, "मैं हर दिन एक जैसा आदमी बनने की कोशिश करता हूं।"
टूसेंट ने वाइट सॉक्स (40-57) के लिए छह पारियों में पांच रन और चार हिट दिए, जिन्होंने 11 में से आठ गिराए हैं।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story