खेल

विंबलडन मिश्रित युगल में ऑस्ट्रेलियाई निक किर्गियोस के साथ मिलकर खेलेंगी वीनस विलियम्स

Bharti sahu
27 Jun 2021 9:35 AM GMT
विंबलडन मिश्रित युगल में ऑस्ट्रेलियाई निक किर्गियोस के साथ मिलकर खेलेंगी वीनस विलियम्स
x
अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी वीनस विलियम्स सोमवार से शुरू हो रहे विंबलडन में मिश्रित युगल में ऑस्ट्रेलियाई निक किर्गियोस के साथ मिलकर खेलेंगी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी वीनस विलियम्स सोमवार से शुरू हो रहे विंबलडन में मिश्रित युगल में ऑस्ट्रेलियाई निक किर्गियोस के साथ मिलकर खेलेंगी। सिंगल्स, डबल्स और मिक्स्ड में 13 ग्रैंड स्लैम खिताबों की विजेता, 41 वर्षीय वीनस पांच विंबलडन एकल खिताब जीत चुकी हैं। वीनस ने अंतिम बार 2008 में विंबलडन जीता है।

अगर वीनस-किर्गियोस की जोड़ी इस साल विंबलडन में जीत हासिल करती है तो 23 साल के अंतराल के बाद ऐसा होगा जब अमेरिकी मिश्रित युगल ट्रॉफी उठाएगी। विंबलडन में मिश्रित युगल में वीनस का पिछला सर्वश्रेष्ठ 2006 में रहा है, जब वह उपविजेता रही थीं।

चार साल पहले, जब उनसे पूछा गया कि उनका ड्रीम मिक्स्ड डबल्स पार्टनर कौन होगा, तो वीनस ने कहा था, मुझे नहीं पता, मुझे लगता है कि निक किर्गियोस के साथ खेलना मजेदार होगा।किर्गियोस ने शनिवार को अपने प्री-टूर्नामेंट प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषणा की कि वह यहां मिश्रित युगल स्पर्धा में विंबलडन में पूर्व विश्व नंबर-1 के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे
किर्गियोस ने हाल ही में पिछले साल के ऑस्ट्रेलियन ओपन में अमेरिकी अमांडा अनिसिमोवा के साथ मिश्रित युगल में भाग लिया और इससे पहले 2019 में विंबलडन में देसीरा क्रावजि़क (यूएस) के साथ प्रतिस्पर्धा की।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta