खेल

(यूडब्ल्यूडब्ल्यू) प्रशंसकों से इशान किशन टिम डेविड की कुश्ती चालों को रेटिंग देने के लिए कहा

Kunti Dhruw
16 May 2024 1:31 PM GMT
(यूडब्ल्यूडब्ल्यू) प्रशंसकों से इशान किशन टिम डेविड की कुश्ती चालों को रेटिंग देने के लिए कहा
x

जनरता से रिश्ता: (यूडब्ल्यूडब्ल्यू) प्रशंसकों से इशान किशन, टिम डेविड की कुश्ती चालों को रेटिंग देने के लिए कहा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी के सोशल मीडिया हैंडल पर क्रिकेटरों द्वारा अपनी कुश्ती दिखाने का एक वीडियो पोस्ट करने के बाद यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग (यूडब्ल्यूडब्ल्यू) ने प्रशंसकों से मुंबई इंडियंस (एमआई) की जोड़ी इशान किशन और टिम डेविड की कुश्ती चालों को रेट करने के लिए कहा। अपने आखिरी घरेलू खेल से पहले का कौशल।
नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी के सोशल मीडिया हैंडल द्वारा क्रिकेटरों का एक वीडियो पोस्ट करने के बाद यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग (यूडब्ल्यूडब्ल्यू) ने प्रशंसकों से मुंबई इंडियंस (एमआई) की जोड़ी इशान किशन और टिम डेविड की कुश्ती चालों को रेट करने के लिए कहा। अपने आखिरी घरेलू खेल से पहले अपने जूझ कौशल का प्रदर्शन करते हुए।
एमआई ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें किशन और डेविड एक दोस्ताना कुश्ती मुकाबले में एक-दूसरे से भिड़ रहे थे। एमआई के सहयोगी स्टाफ द्वारा उन्हें रोकने से पहले दोनों खिलाड़ी समान रूप से प्रतिस्पर्धी दिख रहे थे और मैच का नतीजा नेटिज़न्स पर निर्भर था।
एक्स पर वीडियो को दोबारा पोस्ट करते हुए, यूडब्ल्यूडब्ल्यू ने प्रशंसकों से अपने कुश्ती कौशल का स्कोर करने के लिए कहा।
पोस्ट को कैप्शन दिया, "इशान किशन पर टिम डेविड का डिफेंस और काउंटर। आप इस एक्सचेंज को कैसे स्कोर करेंगे?"
नए कप्तान हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में खराब सीजन से जूझने के बाद पांच बार की चैंपियन प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। 13 मैचों में चार जीत के साथ, मुंबई तालिका में सबसे नीचे है और घरेलू मैदान पर अपना आईपीएल अभियान समाप्त करने के लिए शुक्रवार को वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइंट्स से भिड़ेगी।
Next Story