खेल

UTT: सीजन 4 के फाइनल में चेन्नई लायंस और गोवा चैलेंजर्स आमने-सामने

Kunti Dhruw
30 July 2023 12:26 PM GMT
UTT:  सीजन 4 के फाइनल में चेन्नई लायंस और गोवा चैलेंजर्स आमने-सामने
x
पुणे: अल्टीमेट टेबल टेनिस सीजन 4 के फाइनल में गत चैंपियन चेन्नई लायंस रविवार को यहां शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, महालुंगे-बालेवाड़ी में गोवा चैलेंजर्स से भिड़ेगी। चेन्नई लायंस ने दूसरे सेमीफाइनल में पुनेरी पल्टन टेबल टेनिस को 8-3 से हराया, जबकि गोवा चैलेंजर्स ने अपने आखिरी मुकाबले में 8-7 से रोमांचक जीत दर्ज की और फाइनल में पहुंच गए।
अचंता शरथ कमल चेन्नई लायंस के प्रमुख खिलाड़ी होंगे, जबकि वर्ल्ड नंबर 33 बेनेडिक्ट डूडा और यांग्जी लियू फाइनल में अपना विजयी प्रदर्शन जारी रखना चाहेंगे।
"सेमीफाइनल मुकाबला अच्छा था। हम गोवा चैलेंजर्स के खिलाफ फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे क्योंकि हमारी टीम में काफी गुणवत्ता है। हम मौजूदा चैंपियन हैं और जब हम किसी भी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ खेलते हैं तो इससे हमें काफी आत्मविश्वास मिलता है।" सीज़न 4 में," डूडा ने फ़ाइनल से पहले कहा।
दूसरी ओर, गोवा चैलेंजर्स का लक्ष्य फाइनल में भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखना है। उनका भरोसा भारत के सर्वोच्च रैंकिंग वाले पुरुष एकल पैडलर हरमीत देसाई पर होगा, जो लीग में शानदार फॉर्म में हैं। टी रीथ रिश्या और अल्वारो रोबल्स भी सीज़न 4 के अंतिम मुकाबले में प्रभाव छोड़ने की कोशिश करेंगे।
रीथ ने कहा, "हमने सीजन 4 में दबंग दिल्ली टीटीसी और यू मुंबा टीटी जैसी मजबूत टीमों को हराया है, जिससे निश्चित रूप से हमें काफी आत्मविश्वास मिला है कि हम लीग में किसी भी फ्रेंचाइजी को हरा सकते हैं। सभी खिलाड़ी फाइनल से पहले आश्वस्त हैं।" .
दस्ते:
चेन्नई लायंस: कोच: सोमनाथ घोष, जोर्ग बिट्ज़िगियो, खिलाड़ी: अचंता शरथ कमल, यांग्ज़ी लियू, बेनेडिक्ट डूडा, सुतीर्था मुखर्जी, पायस जैन और प्राप्ति सेन
गोवा चैलेंजर्स: कोच: ऐलेना टिमिना, पराग अग्रवाल, खिलाड़ी: सुथासिनी सावेटाबुत, हरमीत देसाई, अल्वारो रोबल्स, टी रीथ रिशिया, कृतत्विका सिन्हा रॉय और एंथोनी अमलराज
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story