खेल

आने वाली एशेज सीरीज उनके लिए मेक और ब्रेक सीरीज होने वाली है: जेम्स पैटिनसन

Bharti
15 Sep 2021 5:42 PM GMT
आने वाली एशेज सीरीज उनके लिए मेक और ब्रेक सीरीज होने वाली है:  जेम्स पैटिनसन
x
ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन का मानना है कि आने वाली एशेज सीरीज उनके लिए मेक और ब्रेक सीरीज होने वाली है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन का मानना है कि आने वाली एशेज सीरीज उनके लिए मेक और ब्रेक सीरीज होने वाली है। पैटिनसन पिछले कुछ दिनो से रीढ़ की हड्डी की चोट से उबर रहे थे, बाद में वह कोविड -19 महामारी की चपेट में आ गए।

पैटिनसन ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, इस साल अगर मैं ईमानदार हूं तो यह मेरी आखिरी सीरीज होने वाली है।पैटिनसन ने कहा, मेरी एशेज में खेलने की कोशिश रहेगी फिर देखता हूं कि मैं कैसा कर सकता हूं।दाएं हाथ के इस गेंदबाज ने आखिरी बार जनवरी 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था। उन्होंने 2017 में स्पाइनल सर्जरी कराने के बाद इंग्लैंड में 2019 एशेज के दौरान टेस्ट क्रिकेट में वापसी की थी जिससे बाद उनका करियर बच गया था।
लेकिन अगस्त 2019 में वापसी के बाद से उन्होंने केवल चार टेस्ट मैच खेले हैं और 11 विकेट लिए हैं।पैटिनसन ने कहा, आपकी उम्र जैसे बढ़ने लगती है आप और ज्यादा कोशिश करना चाहते हैं और साथ ही अपने क्रिकेट का आनंद लेना चाहते हैं। आप अपना सारा ध्यान ऑस्ट्रेलिया के लिए क्रिकेट खेलने में लगाते हैं और किसी न किसी स्तर पर वो जा कर खत्म होता है।
पैटिनसन ने कहा, यह साल मेरे लिए एक बड़ा साल है। मैं पूरी कोशीश करुं गा कि मैं इस शानदार प्र्दशन कर सकूं और टेस्ट स्तर पर मौका पा हूं। अगर ऐसा नहीं होता है तो मुझे घरेलू क्रिकेट का आनंद लेने की कोशिश करने में कोई दिक्कत नहीं होगी।पैटिनसन ने कहा, मैं ज्यादा नहीं सोच रहा हूं मैं पूरी कोशिश करुं गा कि इस साल मैं टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर सकूं। मैं लगातार क्रिकेट खेलना चाहूंगा, चाहे वह कहीं भी हो।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it