खेल

केएल राहुल को अंपायर मराइस इरासमुस ने दी चेतावनी, स्टंप माइक में हो गई रिकॉर्ड

Bharti sahu
3 Jan 2022 1:37 PM GMT
केएल राहुल को अंपायर मराइस इरासमुस ने दी चेतावनी, स्टंप माइक में हो गई रिकॉर्ड
x
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन केएल राहुल और अंपायर के बीच एक वाक्या हुआ जिसकी आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन केएल राहुल और अंपायर के बीच एक वाक्या हुआ जिसकी आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई। इसकी वीडियो अब फैंस सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। जोहानिसबर्ग के वॉन्डरर्स स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट मैच के पहले दिन कप्तानी कर रहे केएल राहुल को अंपायर मराइस इरासमुस ने चेतावनी दी जो स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई।

राहुल ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। भारत की पारी के पांचवें ओवर में कगिसो रबाडा के ओवर में राहुल ने देर से पुल आउट किया। ओवर की तीसरी गेंद में रबाडा गेंद डालने ही वाले थे लेकिन राहुल ने पुल आउट कर लिया जिससे साउथ अफ्रीकी गेंदबाज को आखिरी सेकेंड पर रुकना पड़ा। बल्लेबाज राहुल गेंद का सामना करने के लिए उस समय तैयार नहीं थे।इस बात पर अंपायर ने कहा, "कोशिश करो और तेजी से करो केएल।" इस पर राहुल ने तुरंत अंपायर को "सॉरी" कह दिया।
आपको बता दें कि डुआने ओलीवियर ने खराब फॉर्म से जूझ रहे बल्लेबाजों चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को लगातार गेंदों पर आउट किया जिससे विराट कोहली के बिना खेल रहा भारत सोमवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन लंच तक 53 रन पर तीन विकेट गंवाकर मुश्किल में घिर गया।
इंग्लैंड के लिए खेलने की उम्मीद छोड़ चुके ओलीवियर दक्षिण अफ्रीका के लिए तीन साल बाद पहला टेस्ट खेलने उतरे और उन्होंने उछाल लेती गेंद पर पुजारा (33 गेंद में तीन रन) को आउट करने के बाद अगली गेंद पर रहाणे (00) को स्लिप में कैच कराया लंच के समय पहली बार भारतीय टेस्ट टीम की अगुआई कर रहे कार्यवाहक कप्तान लोकेश राहुल (84 गेंद में 19 रन) और हनुमा विहारी (04) क्रीज पर डटे हुए थे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta