खेल

अंपायर ने रोहित शर्मा के साथ की बेईमानी, फैंस का फूटा गुस्सा

Subhi
10 May 2022 4:07 AM GMT
अंपायर ने रोहित शर्मा के साथ की बेईमानी, फैंस का फूटा गुस्सा
x
5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को सोमवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स (Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders) के खिलाफ 52 रन से एक और शर्मनाक हार झेलनी पड़ी।

5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को सोमवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स (Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders) के खिलाफ 52 रन से एक और शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 165 रन का स्कोर बनाया और फिर मुंबई की टीम को 17.3 ओवर में 113 रन ही पर ढेर कर दिया। मुंबई इंडियंस की हार की वजह बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन रहा। इसमें कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी शामिल हैं, जो केवल 2 रन बनाकर टिम साउदी की गेंद पर विकेटकीपर जैक्शन द्वारा कैच दे बैठे। रोहित का विकेट बड़ा विवादास्पद रहा और इसे लेकर अब अंपायर पर उंगली उठनी शुरू हो गई है।

कोलकाता से मिले 166 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस को पारी के पहले ही ओवर में रोहित के रूप में पहला झटका लग गया। टिम साउदी के पहले ओवर की आखिरी गेंद रोहित के बल्ले के करीब से होती हुई थाई पैड पर लगकर विकेटकीपर शेल्डन जैक्सन के दस्तानों में पहुंच गई। जैक्सन ने अपील की, लेकिन अंपायर ने नॉट आउट दे दिया। तभी KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर ने DRS लेने का फैसला किया।

TV रिप्ले में देखकर थर्ड अंपायर ने रोहित को आउट दे दिया। हालांकि रिप्ले देखकर ऐसा लगा कि गेंद ने उनके बल्ले पर लगती उससे पहले ही अल्ट्रा-एज ने हरकत करनी शुरू कर दी थी और निशान बनने शुरू हो गए थे। लेकिन थर्ड अंपायर ने रोहित को आउट करार दे दिया। अंपायर के इस फैसले से रोहित काफी निराश दिखे और थर्ड अंपायर के इस फैसले पर नाराजगी जताते हुए पवेलियन की ओर चल दिए।

थर्ड अंपायर के फैसले से ना केवल रोहित निराश थे बल्कि कोच महेला जयवर्धने और बालकनी में खड़े टीम के मालिक आकाश अंबानी भी काफी नाखुश और हैरान थे। आकाश अंबानी तो चौंकते हुए अंपायर की ओर देखते नजर आए। इस फैसले के बाद मुंबई इंडियंस के फैंस ने सोशल मीडिया पर अंपायर की क्लास लगानी शुरू कर दी है। फैंस को लगता है कि रोहित मैच के दौरान अंपायर के कंफ्यूजन का शिकार हुए।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta