खेल

अल्टीमेट टेबल टेनिस सीजन 4: बेंगलुरु को चेन्नई के खिलाफ पहली जीत की तलाश

Kunti Dhruw
19 July 2023 7:21 AM GMT
अल्टीमेट टेबल टेनिस सीजन 4: बेंगलुरु को चेन्नई के खिलाफ पहली जीत की तलाश
x
पुणे: मनिका बत्रा की स्टार बेंगलुरू स्मैशर्स गुरुवार को यहां अल्टीमेट टेबल टेनिस सीजन 4 में गत चैंपियन चेन्नई लायंस के खिलाफ उतरेगी तो उसका लक्ष्य अपनी पहली जीत दर्ज करना होगा। बेंगलुरु स्मैशर्स सीजन 4 में अपने पिछले दो मुकाबले यू मुंबा टीटी और दबंग दिल्ली टीटीसी के खिलाफ हार गई और अंक तालिका में छठे स्थान पर है।
मनिका अगले मुकाबले में फ्रेंचाइजी के लिए प्रमुख खिलाड़ी होंगी, जबकि किरिल गेरासिमेंको और नतालिया बाजोर भी जीत में योगदान देना चाहेंगे।
"पिछले दो मुकाबले वास्तव में कठिन थे और हमने टूर्नामेंट में वास्तव में अच्छी शुरुआत नहीं की है। हालांकि, टीम हमेशा वापसी कर सकती है। हम चेन्नई लायंस के खिलाफ अगले मुकाबले में लड़ने और अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए उत्सुक हैं। हम हैं हार नहीं मान रहे हैं और अपनी गुणवत्ता के साथ वापसी करने की कोशिश कर रहे हैं,'' चेन्नई लायंस के खिलाफ आगामी मुकाबले से पहले किरिल ने टिप्पणी की।
दूसरी ओर, चेन्नई लायंस को अचंता शरथ कमल, सुतीर्था मुखर्जी, यांग्जी लियू और बेनेडिक्ट डूडा जैसे खिलाड़ियों पर भरोसा रहेगा जो लीग में अच्छी फॉर्म में हैं। उन्होंने पुनेरी पलटन टेबल टेनिस के खिलाफ अपना पहला मुकाबला जीता, लेकिन अगला मुकाबला करीबी मुकाबले के बाद यू मुंबा टीटी से हार गए।
"जिस तरह से उन्होंने लीग में एक टीम के रूप में खेला और प्रदर्शन किया, उससे बेंगलुरु स्मैशर्स के खिलाफ अगले मुकाबले के लिए हमें काफी आत्मविश्वास मिला है। हम मौजूदा चैंपियन हैं और जब हम सीजन में किसी भी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ खेलते हैं तो इससे हमें काफी आत्मविश्वास मिलता है।" 4,'' टाई से पहले सुतीर्था ने टिप्पणी की।
-आईएएनएस
Next Story