खेल

UFC 291: प्रशंसकों ने डस्टिन पॉयरियर बनाम जस्टिन गेथजे के बीच आश्चर्यजनक समानताएं रेखांकित कीं

Kunti Dhruw
22 July 2023 5:09 PM GMT
UFC 291: प्रशंसकों ने डस्टिन पॉयरियर बनाम जस्टिन गेथजे के बीच आश्चर्यजनक समानताएं रेखांकित कीं
x
UFC 291 क्षितिज पर है और इसमें एक मनोरम फाइट कार्ड शामिल है जिसे देखने के लिए कॉम्बैट स्पोर्ट्स का हर प्रशंसक उत्सुक है। शुरू से अंत तक, हिंसा पूरी लाइन-अप में लिखी गई है और एक नए बीएमएफ के सामने आने के साथ समाप्त होगी। इस प्रकार, इवेंट की शुरुआत में, डस्टिन पोइरियर और जस्टिन गेथजे के बीच हेडलाइनर लड़ाई प्रशंसकों का सारा ध्यान आकर्षित कर रही है। चूंकि यह वहां मौजूद सभी रक्तपिपासु उत्साही लोगों के लिए एक स्वप्निल मुठभेड़ है, इसलिए, ऐसा लगता है कि जुनूनी लड़ाई के बारे में इतना सोच रहे हैं कि उन्होंने दोनों सेनानियों के बीच असंगत समानताएं भी सामने ला दीं। आइये जानते हैं कि इनमें से क्या समझ में आता है और क्या नहीं।
डस्टिन पोइरियर बनाम जस्टिन गेथजे: सबसे बड़ा बीएमएफ कौन है?
डस्टिन पोइरियर और जस्टिन गेथजे इससे पहले 2018 में ऑक्टागन में आमने-सामने हो चुके हैं और एक के बाद एक प्रतिद्वंद्वी को खत्म करने के बाद दोनों फिर से आमने-सामने होंगे। पोइरियर ने अपनी पहली मुलाकात में गैथजे को पछाड़ दिया था और कागज पर उसके पास एक बार फिर गैथजे को मात देने का कौशल और बायोडाटा है। लेकिन हाइलाइट के हाथ में डायनामाइट है और अगर उसे इसे अपने प्रतिद्वंद्वी पर डालने का मौका मिले तो वह लगातार अपने सामने खड़े व्यक्ति का चेहरा बदल सकता है। इसे एक कांटे की लड़ाई के रूप में देखा जाता है जहां दर्शक ही अंतिम विजेता और हारने वाले भी होंगे। चूँकि दोनों ही प्रशंसकों के पसंदीदा हैं, इसलिए किसी एक को हारना ही होगा, जो प्रशंसकों के बीच अच्छा नहीं लगेगा। हालाँकि, 25 मिनट तक चलने वाली कार्रवाई जबरदस्त होगी और दर्शकों को उनके पैसे का मूल्य मिलेगा।
ट्विटर उपयोगकर्ता ने डस्टिन पोइरियर और जस्टिन गेथजे के बीच जटिल समानताएं देखीं
जबकि लड़ाई को लेकर इतना प्रचार है, एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने सेनानियों के बीच जटिल समानताओं पर प्रकाश डाला है। उनकी उम्र से लेकर UFC अंतरिम लाइटवेट चैंपियन बनने तक, डायमंड और हाइलाइट के बीच बहुत सारी समानताएं हैं। आइये सभी आधारों पर एक नजर डालते हैं.
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story