खेल

UFC 291: कॉनर मैकग्रेगर ने गैथजे क्रूर कोटो डस्टिन पोइरियर पर साहसिक प्रतिक्रिया साझा की

Kunti Dhruw
30 July 2023 1:55 PM GMT
UFC 291: कॉनर मैकग्रेगर ने गैथजे क्रूर कोटो डस्टिन पोइरियर पर साहसिक प्रतिक्रिया साझा की
x
जैसे ही जस्टिन गेथजे ने UFC 291 में डस्टिन पोइरियर को एक शक्तिशाली हेड-किक नॉकआउट किया, प्रशंसकों को विश्वास नहीं हुआ कि उन्होंने क्या देखा और विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपने विचार व्यक्त करना शुरू कर दिया। प्रशंसकों के साथ-साथ, एमएमए जगत भी उस क्लीन स्ट्राइक के बारे में काफी हद तक मुखर है, जिसे गेथजे ने पोइरियर की लाइटें बंद करने के लिए किया था। जबकि कई प्रमुख नामों ने अपनी पहली छापें प्रस्तुत कीं, खेल के सबसे प्रसिद्ध व्यक्ति कॉनर मैकग्रेगर ने भी इस विषय पर एक प्रविष्टि प्रकाशित की। मैकग्रेगर का अगला मुकाबला माइकल चांडलर से होने की संभावना है, लेकिन एक्स पर उनके पोस्ट के अनुसार, वह यूएफसी के नए बीएमएफ का सामना करने के लिए उस लड़ाई को खत्म करने को तैयार हैं।
डस्टिन पोइरियर बनाम जस्टिन गैथजे: फिनिश ने तहलका मचा दिया
2018 में रिंग के अंदर एक बार मिलने के बाद, डस्टिन पॉयरियर और जस्टिन गैथजे UFC 291 में फिर से आमने-सामने हुए। इस बार, यह एक खिताब के लिए था और प्रतीत होता है कि दूसरे खिताब के नंबर एक दावेदार के लिए था। हाइलाइट पर पिछली जीत के साथ, डस्टिन पोइरियर के पक्ष में संभावनाएं थीं, लेकिन गेथजे डायमंड को हराने और यूएफसी में नए बीएमएफ टाइटलधारक बनने के लिए सामान लेकर आए और बाद में उन्हें लाइटवेट टाइटल में मौका मिल सकता है।

लड़ाई ख़त्म होने के बाद कॉनर मैकग्रेगर की प्रतिक्रिया
जब भी ऑक्टागन की सीमा के अंदर कोई बड़ी लड़ाई होती है, तो पूर्व UFC डबल चैंपियन कॉनर मैकग्रेगर अपनी बात रखने की पेशकश करते हैं। UFC 291 भी अलग नहीं था। इसके अलावा, उनके पूर्व दुश्मन डस्टिन पोइरियर मुख्य कार्यक्रम में थे, इसलिए प्रतिक्रिया आना तय था। हालाँकि, उन्होंने डायमंड को निशाना नहीं बनाया, बल्कि लड़ाई के विजेता जस्टिन गेथजे को चुनौती दी।
जबकि डस्टिन बनाम जस्टिन 2 की बुकिंग किताबों में है, क्या यह मैकग्रेगर और चैंडलर के बीच लक्षित लड़ाई को प्रभावित करेगा? या गैथजे को इस्लाम मखाचेव के खिलाफ खिताबी लड़ाई मिलेगी? हमें टिप्पणी अनुभाग में बताएं।
Next Story