खेल

वेस्टइंडीज दौरे पर आयरलैंड के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, पहले ODI से हुए बाहर

Tulsi Rao
8 Jan 2022 6:36 PM GMT
वेस्टइंडीज दौरे पर आयरलैंड के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, पहले ODI से हुए बाहर
x
आयरलैंड की टीम के लिए राहत की बात ये रही कि दोनों खिलाड़ियों के अलावा टीम का अन्य कोई सदस्य और सपोर्ट स्टाफ संक्रमित नहीं पाया गया और पहला वनडे बिना किसी रुकावट के तय समय पर खेला गया

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच शनिवार 8 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो गई. इस सीरीज के लिए आयरलैंड की टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर है. लेकिन सीरीज शुरू होने से ठीक पहले आयरिश टीम में कोरोना वायरस संक्रमण की घुसपैठ हो गई, जिसके कारण टीम के दो अहम खिलाड़ी पहले वनडे मैच में नहीं खेल सके.

क्रिकेट आयरलैंड ने शनिवार को टॉस से ठीक पहले एक बयान जारी कर बताया कि टीम के ऑलराउंडर सिमी सिंह और युवा लेग स्पिनर बेन वाइट कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं, जिसके कारण वे यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेल पाये.
आयरिश बोर्ड ने अपने बयान में कहा, "सिमी सिंह और बेन वाइट रोजाना होने वाली एंटीजन जांच में बीती रात कोविड संक्रमण के लिये पॉजिटिव पाये गये थे, जिसके बाद अब वे पीसीआर जांच के नतीजों का इंतजार कर रहे हैं. दोनों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में रखा गया है और वे वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे से बाहर हैं."
बोर्ड ने आगे अपने बयान में कहा, "आयरलैंड पुरूष टीम के खेलने वाले सभी खिलाड़ी और कोचिंग दल का बीती रात और आज सुबह हुआ एंटीजन परीक्षण नेगेटिव आया है. मैच कार्यक्रम के अनुसार खेला जायेगा और सिंह और वाइट की पीसीआर जांच के नतीजे का अपडेट भी आज दे दिया जायेगा."


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta