खेल

कतर के खिलाफ 2023 एशिया कप क्वालीफायर्स का मुकाबला कठिन : इगोर स्टीमैक

Bharti sahu
3 Jun 2021 6:56 AM GMT
कतर के खिलाफ 2023 एशिया कप क्वालीफायर्स का मुकाबला कठिन : इगोर स्टीमैक
x
भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टीमैक ने बुधवार को कहा है कि कतर के खिलाफ गुरूवार को होने वाला 2023 एशिया कप क्वालीफायर्स का मुकाबला कठिन है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टीमैक ने बुधवार को कहा है कि कतर के खिलाफ गुरूवार को होने वाला 2023 एशिया कप क्वालीफायर्स का मुकाबला कठिन है। स्टीमैक ने प्री प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "हम लगातार मेहनत कर रहे हैं जिससे अच्छी टीमों के खिलाफ सफलता हासिल कर सकें। हमारे लिए कल का मुकाबला काफी कठिन होने वाला है।"

भारत ने 2019 में दोहा में 2022 विश्व कप क्वालीफायर्स के मुकाबले में कतर के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेला था।
स्टीमैक ने कहा, "कतर के खिलाफ पिछले मैच में हमने जो रिजल्ट हासिल किया उस पर हमें गर्व है। पूरी दुनिया में यह बड़ा आश्चर्य हुआ।"
उन्होंने कहा, "लेकिन वह अलग स्थिति थी। दोहा में पहुंचने के साथ ही हजारों समर्थक मौजूद थे जिससे हमें ऊर्जा मिली थी। लेकिन कतर की टीम अच्छी है और एशिया की सर्वश्रेष्ठ टीम है।"
स्टीमैक ने कहा, "सभी जानते हैं कि भारतीय फुटबॉल के लिए यह क्या मायने रखता है। कप्तान सुनील छेत्री के टीम में रहने का महत्व सभी खिलाड़ी समझते हैं।"भारत को कतर के अलावा बांग्लादेश के साथ सात जून और अफगानिस्तान के साथ 15 जून को मुकाबला खेलना है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta