खेल

मैरीलैंड के अधिकारी का कहना है कि बाल्टीमोर ओरिओल्स के साथ स्टेडियम लीज डील पर 'बहुत ज्यादा खींचतान'

Kunti Dhruw
19 July 2023 5:47 PM GMT
मैरीलैंड के अधिकारी का कहना है कि बाल्टीमोर ओरिओल्स के साथ स्टेडियम लीज डील पर बहुत ज्यादा खींचतान
x
एक शक्तिशाली राज्य बोर्ड के एक मैरीलैंड अधिकारी ने बुधवार को कहा कि कैमडेन यार्ड्स में टीम के पट्टे को नवीनीकृत करने के लिए मैरीलैंड स्टेडियम अथॉरिटी और बाल्टीमोर ओरिओल्स के बीच "बहुत अधिक खींचतान" है, और उन्होंने पार्टियों से "इस बेहद खराब काम को पूरा करने" का आग्रह किया।
कोषाध्यक्ष डेरेक डेविस, जो मैरीलैंड बोर्ड ऑफ पब्लिक वर्क्स के तीन सदस्यों में से एक हैं, ने बोर्ड बैठक के अंत में अपनी चिंता व्यक्त की। कोषाध्यक्ष ने बताया कि राज्य और टीम के बीच बातचीत किसी नए स्टेडियम के निर्माण जैसी किसी चीज़ पर नहीं है, और उन्होंने सवाल किया कि इसमें इतना समय क्यों लग रहा है।
डेविस ने कहा, "अगर कुछ चल रहा है, तो हमें जानना होगा।" “इस पर बहुत अधिक खींचतान है, और मैंने 30 वर्षों में जो सीखा है वह यह है कि जितना अधिक समय तक कुछ भी नहीं कहा जाता है, उतना ही अधिक समय लगता है। मैं इसे स्पष्ट उद्देश्य के लिए कह रहा हूं ताकि यह वहां तक पहुंच सके, और लोगों को जवाब देना शुरू करना होगा कि इसमें इतना समय क्यों लग रहा है।''
बेसबॉल टीम का पट्टा वर्ष के अंत में समाप्त होने वाला है, लेकिन ओरिओल्स के अध्यक्ष जॉन एंजेलोस ने जनवरी में संवाददाताओं से जोरदार ढंग से कहा कि टीम बाल्टीमोर नहीं छोड़ेगी।
पिछले हफ्ते, एंजेलोस और मैरीलैंड के गवर्नर वेस मूर, जो बोर्ड में भी हैं, ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा कि कैमडेन यार्ड्स परिसर का विस्तार करने के उनके दृष्टिकोण पर प्रगति हुई है। हालाँकि, पार्टियाँ पिछले सप्ताह के एमएलबी ऑल-स्टार ब्रेक के अंत तक नवीनीकरण तक पहुँचने में विफल रहीं। एंजेलोस ने वसंत प्रशिक्षण में कहा था कि उन्हें तब तक किसी समझौते पर पहुंचने की उम्मीद है।
संयुक्त बयान में कहा गया, "हमने सफलता के लिए आधार तैयार कर लिया है और कैमडेन यार्ड्स परिसर के विस्तार और पुनरुद्धार के हमारे दृष्टिकोण पर भी प्रगति हो रही है।" "हम इसे जल्द ही पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।" बुधवार को टिप्पणी के लिए पूछे जाने पर, एंजेलोस के एक प्रवक्ता ने पिछले सप्ताह के बयान का हवाला दिया।
मैरीलैंड के पिछले गवर्नर लैरी होगन ने पिछले साल बाल्टीमोर रेवेन्स के घर एम एंड टी बैंक स्टेडियम और कैमडेन यार्ड्स के लिए बांड प्राधिकरण को बढ़ाने वाले एक विधेयक पर हस्ताक्षर किए थे। इस उपाय में प्रत्येक स्टेडियम के लिए $600 मिलियन तक उधार लेने की अनुमति दी गई।
डेविस ने कहा, "राज्य की ओर से एक महत्वपूर्ण निवेश किया गया है, और मैं यह नहीं कह रहा हूं कि यह किसी की गलती है, क्योंकि मैं ईमानदारी से नहीं जानता, लेकिन अब समय आ गया है।" "यह समय है, और लोगों को इस पर आह्वान करने की आवश्यकता है।"
मूर, जो बैठक में डेविस के बगल में बैठे थे, कोषाध्यक्ष की टिप्पणियों के दौरान मुस्कुराए लेकिन उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की।
डेविस ने कहा कि वह उम्मीद कर रहे थे कि दबाव डाला जाएगा और एक प्रस्ताव आएगा जिस पर बोर्ड दो सप्ताह में अपनी अगली बैठक में मतदान कर सकता है, हालांकि उन्होंने माना कि यह इतनी जल्दी नहीं होगा।
"मैं जानता हूं कि हम ऐसा नहीं कर रहे हैं, लेकिन अब समय आ गया है कि हम वहां समयसीमा तय करना शुरू करें और कहें: 'यह बहुत बुरा काम करो।' वे इसे राज्य, करदाताओं के प्रति उत्तरदायी हैं और इस तरह की खींचतान को रोकना होगा," डेविस कहा।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story