खेल

टॉम कुरेन ने लपका हैरतअंगेज कैच, Video देखकर रह जाएंगे हैरान

Chandravati Verma
13 Jun 2021 2:57 PM GMT
टॉम कुरेन ने लपका हैरतअंगेज कैच, Video देखकर रह जाएंगे हैरान
x
क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खिलाड़ियों को बड़े-बड़े कमाल करते हुए देखा जाता है

क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खिलाड़ियों को बड़े-बड़े कमाल करते हुए देखा जाता है. ये खिलाड़ी कई बार ऐसे-ऐसे कैच पकड़ लेते हैं जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. ऐसा ही कुछ Vitality T20 Blast में भी हुआ है. इस लीग में इंग्लैंड के टॉम कुरेन (Tom Curren) ने एक शानदार कैच लपका है.

कुरेन ने लपका कमाल का कैच
Vitality T20 Blast टी20 टूर्नामेंट में मिडलसेक्स और सर्रे (Middlesex vs Surrey) के बीच एक मुकाबला खेला जा रहा था. इसी मैच में टॉम कुरेन (Tom Curren) ने कमाल का कैच लपका. दरअसल मिडलसेक्स की पारी के दौरान उनके ओपनिंग बल्लेबाज स्टीफन एस्किनाजिक ने डेनियल मोरियार्टी की गेंद पर एक बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. गेद बाउंड्री पार जाने की जगह हवा में ही उछल गई और कुरेन उस गेंद को लपकने के लिए भागने लगे. तभी हवा में उड़कर उन्होंने एक हाथ से कमाल का कैच लपका.
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
टॉम कुरेन (Tom Curren) के इस कैच की चर्चा सब जगह की जा रही है. इसी कैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस कैच की प्रतिक्रिया में खूब तारीफ कर रहे हैं. इस मैच में कुरेन की टीम सर्रे ने 54 रनों से जीत भी हासिल की. सर्रे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 224 रन का बड़ा स्कोर बनाया. जवाब में मिडलसेक्स की टीम 9 विकेट खोकर 169 रन ही बना पाई.
दिल्ली की ओर से खेलते हैं टॉम
टॉम कुरेन (Tom Curren) इस साल आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेले थे. उनका प्रदर्शन ठीक-ठाक ही रहा था और वो कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाए थे. इससे पहले भी वो राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल चुके हैं. उनके भाई सैम कुरेन सीएसके की ओर से खेलते हैं


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta