खेल

लगातार अच्छा प्रदर्शन करके तोक्यो ओलंपिक की टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहती है : सलीमा टेटे

Bharti sahu
12 Nov 2020 3:13 PM GMT
लगातार अच्छा प्रदर्शन करके तोक्यो ओलंपिक की टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहती है : सलीमा  टेटे
x
पिछले साल भारतीय महिला हॉकी टीम में जगह बनाने वाली डिफेंडर सलीमा टेटे लगातार अच्छा प्रदर्शन करके तोक्यो ओलंपिक की टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहती है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | पिछले साल भारतीय महिला हॉकी टीम में जगह बनाने वाली डिफेंडर सलीमा टेटे लगातार अच्छा प्रदर्शन करके तोक्यो ओलंपिक की टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहती है। टेटे पिछले साल हिरोशिमा में एफआईएच महिला सीरीज फाइनल्स जीतने वाली टीम का हिस्सा थी।

उन्होंने कहा कि मेरे लिए 2019 काफी महत्वपूर्ण साल था। मैं पिछले साल से भारतीय टीम की नियमित सदस्य हूं और खुशकिस्मत हूं कि महिला सीरिज फाइनल्स और ओलंपिक क्वालीफायर जीतने वाली टीम का हिस्सा रही। मैं अपने खेल में लगातार सुधार करना चाहती हूं और अगले कुछ साल तक टीम के लिये बेहतरीन प्रदर्शन करने की इच्छुक हूं।

उन्होंने आगे कहा कि किसी भी खिलाड़ी के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन जरूरी है और वही मेरी प्राथमिकता है। ओलंपिक की तैयारियों के बारे में उन्होंने कहा कि हम ओलंपिक के लिये तैयारी पुख्ता रखना चाहते हैं। अगर हॉकी इंडिया और साइ का इतना सहयोग नहीं होता तो हमारी तैयारियां शुरू नहीं हो पाती। टीम की तैयारी सही दिशा में जा रही है। अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का अच्छा तालमेल है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta