खेल

भारतीय टीम में तीन प्लेयर्स जिन्हे आयरलैंड दौरे से पहले टी20 मैच में नजरअंदाज किया गया

AJAY
27 Jun 2022 8:58 AM GMT
भारतीय टीम में तीन प्लेयर्स जिन्हे आयरलैंड दौरे से पहले टी20 मैच में नजरअंदाज किया गया
x
भारतीय टीम

आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने तीन स्टार खिलाड़ियों को मौका नहीं दिया है. इन प्लेयर्स को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भी मौका नहीं मिला था. ऐसे में इन खिलाड़ियों के करियर पर पावरब्रेक लगते हुए नजर आ रहे हैं.

1



हार्दिक पांड्या की वापसी के साथ ही वेंकटेश अय्यर के करियर पर ग्रहण लगता हुआ नजर आ रहा है. अफ्रीकी टीम के खिलाफ भी उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. अब आयरलैंड दौरे पर भी उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है. जबकि खराब प्रदर्शन करने वाले अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन में जगह दी जा रही है. अय्यर आईपीएल 2022 में कमाल नहीं दिखा पाए.

2. रवि बिश्नोई

रवि बिश्नोई बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए कमाल का खेल दिखाया, लेकिन फिर भी कप्तान हार्दिक पांड्या इस खिलाड़ी को एक मौका देकर राजी नहीं है. रवि बिश्नोई ने रोहित शर्मा की कप्तानी में अपना डेब्यू किया था. वह धीमी गति की गेंदों पर बहुत ही जल्दी विकेट चटका देते हैं. उन्होंने चार टी20 मैचों में चार विकेट अपने नाम किए हैं.

3. अर्शदीप सिंह

अर्शदीप सिंह को साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया गया था. जबकि अर्शदीप सिंह ने आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 10 विकेट हासिल किए थे. वह बहुत ही किफायती साबित होते हैं. डेथ ओवर्स में वह बहुत ही कातिलाना गेंदबाजी करने के लिए फेमस हैं. अर्शदीप सिंह को बेंच पर बैठाकर उनकी काबिलियत बर्बाद हो रही है.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta