खेल

मौत की अफवाह के बीच सामने आया कपिल देव का ये VIDEO

Bharti sahu
3 Nov 2020 7:48 AM GMT
मौत की अफवाह के बीच सामने आया कपिल देव का ये VIDEO
x
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव को लेकर सोमवार (2 नवंबर) के बेहद ही हैरान और दुखी करने वाली खबर सामने आई। कुछ दिनों से बीमार चल रहे विश्व कप विजेता कप्तान के मौत के खबर की अफवाह अचानक से फैली।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव को लेकर सोमवार (2 नवंबर) के बेहद ही हैरान और दुखी करने वाली खबर सामने आई। कुछ दिनों से बीमार चल रहे विश्व कप विजेता कप्तान के मौत के खबर की अफवाह अचानक से फैली। हालांकि इसमें किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं थी और यह उनके साथ खेल चुके पूर्व क्रिकेटर मदनलाल ने साफ किया। अब कपिल का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह बिल्कुल स्वस्थ नजर आ रहे हैं।

61 साल के कपिल देव को दिल का दौरा पड़ने के बाद पिछले महीने 23 अक्टूबर को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उनका सफल ऑपरेशन किया और दो दिन बात ही उन्होंने अपनी कुशलता की जानकारी फैंस को दी। उनकी स्थिति में काफी तेजी से सुधार हो रहा है और जल्दी की वह एक शो में अपने क्रिकेट के सफर को लेकर बातें भी करते नजर आएंगे

सोमवार को मौत की अफवाह फैलने के बाद ही 21 सेकेंड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। एक प्राइवेट बैंक के साथ शूट किए गए शो का यह अंश है जिसमें कपिल बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में कपिल कहते सुनाई पड़ रहे हैं, हैलो मैं कपिल देव हूं और आपके साथ 11 नवंबर को अपनी कहानी शेयर करने जा रहा हूं। कुछ क्रिकेट के किस्से और कुछ यादें। त्योहार का माहौल है तो तैयार हो जाइए 11 नवंबर को मेरे साथ सवाल जवाब के सत्र के लिए। आप सभी पल का मजा उठाइए और खुश रहिए।

आईएएनएस के बात करते हुए कपिल देव के करीबी एक शख्स ने बताया कि उनकी मौत की अफवाह फैलने के बाद सोमवार को ही इस वीडियो को बनाया गया। हमारे आस पास बहुत ही नकारात्मक लोग हैं और उनको लेकर झूठी खबरें फैलाई गई।


Next Story