खेल

इस दिग्गज ने दिया ये बड़ा बयान, IPL 2022 में सुपरहिट रहे दीपक हुड्डा

Tulsi Rao
12 Jun 2022 5:11 AM GMT
इस दिग्गज ने दिया ये बड़ा बयान, IPL 2022 में सुपरहिट रहे दीपक हुड्डा
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Ind vs SA T20 Series: साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले दूसरे टी20 में टीम इंडिया की प्लेइंग XI पर सभी की नजर रहने वाली है. टीम को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था, ऐसे में टीम इंडिया में बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इन सब के बीच एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने दिनेश कार्तिक को ही टीम से बाहर करने की बात कही है.

इस दिग्गज ने दिया ये बड़ा बयान
टीम इंडिया (Team India) को पहले मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा,'आपने दिनेश कार्तिक को पहले मैच में खिलाया है, तो आप उसको और मौके देंगे. लेकिन मुझे लगता है कि दीपक हुड्डा को भी मौका दिया जा सकता है, क्योंकि जैसी फॉर्म में वह थे उसे देखते हुए. वे युवा है, लेकिन अगले मैचों में बदलाव की कोई जरूरत नहीं.'
IPL 2022 में सुपरहिट रहे दीपक हुड्डा
आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का हिस्सा थे और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) इस टीम के मेंटॉर थे. हुड्डा के लिए आईपीएल का ये सीजन उनके करियर का सबसे बेस्ट सीजन रहा है. इस सीजन में उन्होंने 15 मैचों में 32.21 की औसत से 451 रन बनाए. उन्होंने 136.67 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज करते हुए इस सीजन में 4 अर्धशतक भी लगाए.
दिनेश कार्तिक की 3 साल बाद वापसी
दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की घातक फॉर्म को देखते हुए ही उन्हें टीम इंडिया (Team India) में मौका मिला है. कार्तिक ने तीन साल बाद टीम इंडिया में वापसी की है. IPL 2022 में उन्होंने आरसीबी (RCB) टीम की तरफ से खेलते हुए 16 मैचों में 330 रन बनाए थे. साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में उन्हें ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta