खेल

WWE का ये दिल दहला देने वाला FIGHT, रोती बिलखती रेसलर का ऐसे तोड़ा गया टांग, देखें VIDEO

Gulabi
17 Dec 2020 10:33 AM GMT
WWE का ये दिल दहला देने वाला FIGHT, रोती बिलखती रेसलर का ऐसे तोड़ा गया टांग, देखें VIDEO
x
डब्लूडब्लूई टीएलसी के अंतर्गत दो मशहूर महिला रेसलर्स नाया जैक्स और शायना बैजलर के बीच धाकड़ मुकाबला खेला गया.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। नई दिल्ली: डब्लूडब्लूई टीएलसी (WWE TLC) के अंतर्गत दो मशहूर महिला रेसलर्स नाया जैक्स (Nia Jax) और शायना बैजलर (Shayna Baszler) के बीच धाकड़ मुकाबला खेला गया. इस मैच में शायना बैजलर (Shayna Baszler) ने काफी बेरहमी दिखाई और नाया जैक्स (Nia Jax) का पांव तोड़ दिया. सोशल मीडिया पर दोनों की फाइट का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को शायना बैजलर (Shayna Baszler) ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.



शायना बैजलर (Shayna Baszler) के साथ-साथ डब्लूडब्लूई (WWE) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से भी वीडियो को फैन्स के बीच शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है शायना बैजलर अलग मूव्स के साथ नाया जैक्स का पैर पकड़ लेती हैं और उसे मोड़ने लगती हैं. नाया जैक्स इस दौरान काफी परेशानी में दिख रही हैं. अपील के बावजूद भी शायना बैजलर ने उन्हें नहीं छोड़ा और साथ ही उनके पांव भी तोड़ दिए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है.


बता दें कि नाया जैक्स (Nia Jax) और शायना बैजलर (Shayna Baszler) दोनों ही अमेरिकी मूल के रेसलर्स हैं. वहीं बात करें डब्लूडब्लूई टीएलसी (WWE TLC) की तो इस साल आयोजन होने वाला यह आखिपी पीपीवी है. टीएलसी का मतलब होता है टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स और इस पीपीवी में होने वाले मैचों में शामिल शर्त के अनुसार यह हथियार लीगल होते हैं. बता दें कि टीएलसी पीपीवी की शुरुआत साल 2009 में हुई थी.




Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it