खेल

सुर्खियों में है शमी की पत्नी हसीन जहां की ये पोस्ट

Bharti sahu
25 Jun 2021 11:12 AM GMT
सुर्खियों में है शमी की पत्नी हसीन जहां की ये पोस्ट
x
मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हसीन जहां इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

हसीन जहां ने शेयर की ये तस्वीर

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने एक बार कुछ ऐसा कर दिया है, जिसने सबको हैरानी में डाल दिया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कुछ तो चाहत होगी इन बंधनों की भी वरना कौन छूता है इस जमीन को उस आसमान से टूटकर.
हसीन जहां (Hasin Jahan) के इस पोस्ट कर कई कमेंट्स आ रहे हैं. फैन उनसे पूछ रहे हैं कि क्या उन्हें शमी की याद आ रही है. तो वहीं कई यूजर्स उन पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. हालांकि ये पहले बार नहीं है जब ऐसा हुआ है. उनके पोस्ट पर यूजर्स ऐसे कमेंट्स करते रहते हैं.
शमी और हसीन जहां का नहीं हुआ तलाक
मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है.
मीडिया में उछली थी शमी-हसीन जहां की पर्सनल लाइफ
मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां (Hasin Jahan) की शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी. जिसके कुछ सालों के बाद शमी की पत्नी ने उनपर दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया था साथ ही हसीन, शमी पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं.
इसके बाद हसीन जहां (Hasin Jahan) के बारे में भी काफी खबरें आने लगी थी. कहा जा रहा था कि साल 2002 में हसीन को एक दुकानदार से प्यार हो गया था, जिसका नाम शेख सैफूद्दीन था. उस वक्त हसीन 10वीं क्लॉस में पढ़ती थीं. हसीन जहां ने परिवार के खिलाफ जाकर उसी साल सैफूद्दीन से शादी कर ली, मगर ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी. हसीन और सैफूद्दीन का साल 2010 में तलाक हो गया. हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं.

सैफूद्दीन से अलग होने के बाद साल 2012 में हसीन चीयरलीडर बन गईं और इसी दौरान उनकी और मोहम्मद शमी की पहली मुलाकात हुई. पहली मुलाकात से ही दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और डेटिंग शुरू कर दी. हालांकि इन सब विवादों के बाद ये दोनों अलग-अलग ही रह रहे हैं.









Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta