खेल

इस खिलाड़ी को टीचर से हुआ था प्यार, दिसंबर 2020 में दोनों ने की शादी

Tulsi Rao
1 Jun 2022 8:19 AM GMT
इस खिलाड़ी को टीचर से हुआ था प्यार, दिसंबर 2020 में दोनों ने की शादी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Indian Cricketer Love Story: टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों की फैन फोलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में देखी जाती है. फैंस हमेशा अपने पसंदीदा खिलाड़ी की पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने के किए बेताब रहते हैं. आज हम आपको ऐसे ही एक भारतीय खिलाड़ी के बार में बताएंगे जिसे अपनी ही टीचर से प्यार हो गया था. आज के समय में इन दोनों की जोड़ी को सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक माना जाता है.

इस खिलाड़ी को टीचर से हुआ था प्यार
कोरोना के कारण पहले लॉकडाउन के दौरान सभी खिलाड़ी अपने आप को व्यस्त रखने के लिए कुछ ना कुछ नया कर रहे थे. उसी दौरान टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को अपनी टीचर से प्यार हो गया था. ये टीचर और कोई नहीं बल्कि धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ही हैं. दरअसल, एक बार धनश्री ने ही बताया था कि पहले लॉकडाउन के दौरान चहल ने उनकी ऑनलाइन क्लास ज्वॉइन की थी, यही से ही इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी. आज के समय में ये जोड़ी कितनी सुपरहिट है ये हम सब जानते ही हैं.
दिसंबर 2020 में दोनों ने की शादी
युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं. इन दोनों ने रिलेशनशिप में के 3 महीने बाद यानी अगस्त 2020 में सगाई कर ली थी, वहीं दिसंबर 2020 में शादी के अटूट बंधन में बंध गए. धनश्री वर्मा डांस कोरियोग्राफर और एक डेंटिस्ट भी हैं. धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 26 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं.
IPL 2022 के सबसे सफल गेंदबाज
आईपीएल 2022 में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की ओर से खेलते हुए इस सीजन के सबसे सफल गेंदबाज रहे. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इस सीजन में कुल 27 विकेट हासिल किए. आईपीएल के इतिहास में इससे पहले किया भी स्पिनर ने एक सीजन में इतने विकेट हासिल नहीं किए थे. युजवेंद्र चहल आईपीएल में पर्पल कैप (IPL Purple Cap) वाले तीसरे गेंदबाज भी बने.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta