खेल

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने अचानक की शादी, फैंस को किया हैरान

Admin1
25 Nov 2021 3:02 PM GMT
टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने अचानक की शादी, फैंस को किया हैरान
x
पढ़े पूरी खबर

नई दिल्ली: भारतीय ऑलराउंडर श्रेयस गोपाल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निकिता शिव से शादी कर ली है. श्रेयस और निकिता लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब उन्होंने सात फेरे ले लिए हैं. फैंस जानना चाह रहे हैं कि आखिर निकिता कौन हैं, तो आइए हम उन्हें आपसे रूबरू करा रहे हैं.

अचानक की शादी
आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले ऑलराउंडर श्रेयस गोपाल शादी के बंधन में बंध गए हैं. कर्नाटक के श्रेयस ने गर्लफ्रेंड निकिता शिव से शादी की. दोनों काफी वक्त से रिलेशनशिप में थे. श्रेयस गोपाल ने बेहद फिल्मी अंदाज में 11 अगस्त 2021 को अपनी गर्लफ्रेंड निकिता शिव को प्रपोज किया, जिसके बाद उनकी आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने भी उन्हें बधाई दी थी.
मणिपाल से की पढ़ाई
निकिता शिव ने मणिपाल इंस्टीट्यूट ऑफ टेकनोलॉजी से अपना ग्रेजुएशन किया है. निकिता शिव ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद बेंगलुरु में कई सॉफ्टवेयर कंपनीज में काम किया किया. इसके बाद उन्होंने The Mana Network नाम से कंपनी शुरू की.
ट्रेवलिंग का बहुत शौक
निकिता शिव को ट्रैवलिंग का काफी शौक है. वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करती हैं. इसके अलावा निकिता शिव अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं, उन्हें जिम में वर्कआउट करना काफी पसंद है. इस कपल ने शादी की कुछ खास फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.
वायरल हुईं फोटोज
इन दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. श्रेयस गोपाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने कैप्शन में अपनी शादी की तस्वीर भी बताई और लिखा, '24.11.2021. निकी ने हां कह दिया.' श्रेयस गोपाल और निकिता ने इसी साल सगाई की थी. ये कपल लंबे समय से खबरों में बना हुआ था.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it