खेल

इस खिलाड़ी ने नॉकआउट में हमेशा दिया है धोखा, WTC फाइनल में भी रहे फ्लॉप

Gulabi
24 Jun 2021 3:07 PM GMT
इस खिलाड़ी ने नॉकआउट में हमेशा दिया है धोखा, WTC फाइनल में भी रहे फ्लॉप
x
WTC फाइनल में भी रहे फ्लॉप

World Test Champioship के फाइनल में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच में जीत हासिल करने के लिए टीम को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) से एक बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन वो उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके.

बुमराह ने हमेशा किया है निराश
ये पहला मौका नहीं है जब ICC टूर्नामेंट के नॉकआउट मैच में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने निराश किया हो. इससे पहले भी उन्होंने कई बार भारत की नैय्या को डुबाया है. दरअसल 2016 टी-20 वर्ल्ड के सेमीफाइनल में भी वेस्टइंडीज के खिलाफ बुमराह ने अपने 4 ओवरों में 42 रन लुटा दिए थे. जबकि उन्हें सिर्फ एक विकेट मिला था और भारत ये मैच हार गया था.
इसके अलावा 2017 का चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल भी भारत को बुमराह (Jasprit Bumrah) की एक बड़ी गलती के चलते गंवाना पड़ा था. उस मैच में बुमराह ने शुरुआती ओवरों में ही पाक ओपनर फखर जमां को आउट कर दिया था, लेकिन रीप्ले में देखा गया कि बुमराह ने वो गेंद नो बॉल फेंकी थी. अंत में फखर ने उस मैच में शतक ठोक दिया था और भारत को उस मैच में भी हारना पड़ा था.
WTC फाइनल में भी रहे फ्लॉप
जहां WTC फाइनल में हर गेंदबाज भारतीय टीम को जीत दिलाने के लिए कोशिश में लगा हुआ है वहीं जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसे स्टार गेंदबाज ने सबको निराश किया. बुमराह पूरे WTC फाइनल में अब तक एक भी विकेट नहीं ले पाए हैं. पहली पारी में जहां बुमराह की झोली एकदम खाली रही वहीं दूसरी पारी में भी उनका जादू जरा भी नहीं चला.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta